Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नर्रे से कलानी चड़ेरिया होते हुए पकड़ी मुख्य सड़क पर मिलने वाले सम्पर्क मार्ग की स्थिति बनी दयनीय


     


    सम्पर्क सड़क मार्ग पर पिच के लिए डाले गए  पत्थर की गिट्टियां निकल कर हो रही है तीतर बितर


    आवागमन करने वालो को हो रही है कठिनाई


    गोलाबाजार गोरखपुर 25  जुलाई।

    गोला क्षेत्र के ग्राम नर्रे से कुंनवार चड़ेरिया कलानी होते हुए पकड़ी  मुख्य सड़क मार्ग में मिलने वाले सम्पर्क सड़क मार्ग की स्थिति मरम्मत के अभाव में अतिदयनीय बन चुकी है। इस सम्पर्क मार्ग से लगभग पचीसों गांव के लोगो का गोला के लिए आवागमन होता रहता है ।लेकिन सड़क की स्थिति ठीक न होने के कारण आवागमन करने वालो को भारी कठिनाई का सामना करना  पड़ रहा है ।जिससे  ब्यवस्था के प्रति लोगों में भारी  असन्तोष ब्याप्त है।

    प्राप्त बिबरण के अनुसार बिगत दो दशक पूर्व ग्राम नर्रे से कुनवार चड़ेरिया कलानी होते हुए  पकड़ी मुख्य सड़क मार्ग में  जोड़ने के लिए सम्पर्क सड़क मार्ग बनाया गया था।  लेकिन उसके बाद से उस सम्पर्क मार्ग पर कभी मरम्मत न होने के कारण पूरी तरह क्षति  ग्रस्त हो चुका है जबकि इस सम्पर्क मार्ग से लगभग पचीसों गाँव के लोग जुड़े हुए है ।इसी सड़क मार्ग से गोला तहसील मुख्यालय पर व उपनगर में बाजार करने के साथ साथ सरयू नदी में स्न्नान करने के लिए बराबर लोग आवागमन करते रहते है। इस सड़क मार्ग पर पिच होने के समय डाली गई पत्थर की गिट्टियां उखड़ कर तीतर बितर हो रही है। जिससे इस सड़क मार्ग पर आवागमन करने वालो को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।जिससे क्षेत्र के लोगो मे लोक निर्माण बिभाग की इस ब्यवस्था से भारी असन्तोष ब्याप्त है।

    : जब इस प्रकरण के विषय मे क्षेत्र के अवर अभियंता  रोनित सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि प्रकरण सज्ञान में है । मरम्मत के लिए टेंडर पड़ा है स्वीकृत भी हो चुका है। इस बर्ष उस सड़क मार्ग पर कार्य कराया जायेगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728