Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुहर्रम शुरू होने से पहले ही संबंधित अधिकारियों को करा दिया जाता है समस्याओं से अवगत : अब्दुल्लाह

    *सिटी मजिस्ट्रेट से मिला मुतवल्लियों का प्रतिनिधिमंडल* 

    *मुहर्रम शुरू होने से पहले ही संबंधित अधिकारियों को करा दिया जाता है समस्याओं से अवगत : अब्दुल्लाह* 

    गोरखपुर। इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी ने इमामचौक से जुड़ी समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट से मुलाकात कर 15 सूत्री मांग पत्र सौंपकर निस्तारण की मांग किया गया।
    इस मौके पर इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल्लाह ने मुतवल्लियों से मुखातिब होते हुए कहा कि मुहर्रम के जुलूसों के मार्ग सहित तमाम समस्याएं सुरसा की तरह मुंह बाये हुए है। समय रहते हुए सभी समस्याओं का समाधान होना समाज हित में होगा। उन्होंने कहा कि हर साल मुहर्रम शुरू होने से पहले ही संबंधित विभागों को लिखित और मौखिक रूप से समस्याओं से अवगत कराया जाता है। ताकि जर्जर तार, टूटी हुई नालियां, क्षतिग्रस्त सड़कें, क्रास नालियों पर लगे स्क्रेप को बदलने के साथ ही बेतरतीब पेड़ों से लटकती डाल की छंटनी और नगर निगम की ओर से इमर्जेंसी लाइट व जलकल विभाग से पानी की समुचित व्यवस्था की मांग की गयी है।
    ज्ञापन सौंपने वालो में मिस्बाहुद्दीन सिद्दीकी मिस्वा, जीएम अंसारी, मंसूर आलम, अकील अहमद मुन्ना, मुहम्मद कैश अंसारी, छात्र नेता मकसूद आलम, वकील अहमद, अशरफ अली, शमशेर अली, सलमान सिद्दीकी, शम्स परवेज एवं मुहम्मद युनूस आदि शामिल रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728