Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पीपीगंज थाना परिसर में उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

              बाँसगाँव संदेश

    जसवल बाजार से शमसुद्दोहा की रिपोर्ट- 

    गोरखपुर।पीपीगंज थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता करते हुए उप जिलाधिकारी पंकज दीक्षित ने दोनों समुदायों के लोगों को आगामी मोहर्रम के त्योहार को शान्तिपूर्ण ढंग से सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की अपील की।इस दौरान एसडीएम ने कहा कि बिना परमीशन के किसी भी जुलूश पर सख्त पाबन्दी है साथ ही जुलूश में किसी भी प्रकार के अस्त्र शस्त्र का प्रदर्शन पूरी तरह प्रतिबन्धित है।किसी भी प्रकार के उपद्रव करने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन पुरी तरह सख्ती से पेश आएगा।
    वहीं बैठक में थाना क्षेत्र के प्रधानों सहित सभी दोनों समुदायों के संभ्रांँत व्यक्तियों की मौजूदगी में प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा अफवाहों पर ध्यान न दें।सोशल मीडिया, ट्वीटर, इंस्टाग्राम ,वाट्सएप आदि पर कोई ऐसी पोस्ट न डालें जिससे दूसरे की भावनाएं आहत हों। साथ ही हिदायत दी कि मोहर्रम पर ताजिया निकालने का कोई  नया रुट नहीं बनाया जाएगा। पुराने रूट पर ही ताजिया निकालकर निर्धारित स्थान पर जाएगी।
    बैठक में उ.निरीक्षक मनोज वर्मा,शमशीर अहमद,अखिल मिश्रा, रविकान्त,सभासद हिन्दू युवा वाहिनी नगर अध्यक्ष एवं मनोनीत सभासद कमलेश वर्मा, बापू डिग्री कॉलेज अध्यक्ष एवं सभासद प्रतिनिधि दिनेश यादव, रामानंद दाढ़ी वाले,मोहम्मदअताउल्लाह, मोहम्मद जावेद,अरविन्दअग्रहरी, सनी जयसवाल अकरमशेख,इब्राहिम,शहजाद अली,मोहम्मद हसन,फिरोज अहमद ,फ़ख़रुद्दीन अंसारी,रज्जाक,विमल जयसवाल,जलालुद्दीन, मोहम्मद असलम, रमाशंकर मद्देशिया आदि लोग उपस्थित रहे।
    सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728