Header Ads

ad728
  • Breaking News

    चंदौली पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों व डीजलग्राहक में हुई भीषड़ मार पीट


    दोनों पक्षो के लोग हुए बुरी तरह घायल

    गोलाबाजार गोरखपुर 6 जुलाई।*


    गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर मोड़ से माल्हन पार जाने वाले सड़क मार्ग पर स्थित चंदौली पेट्रोल पंप पर बुधवार की सुबह तेल लेने के उपरांत ग्राहक व कर्मचारीयों के बीच कहासुनी के बाद दोनों पक्षो में भीषड़ मारपीट हो गयी 

    मारपीट में दोनों पक्ष के लोग बुरी तरह घायल हो गए ।दोनों पक्षो के घायल लोग गोला थाने पर पहुचे। एक पक्ष की तहरीर लेकर दो घायलों को सी एच् सी गोला पर मेडिकल के लिए भेज दिया गया  जहां डॉक्टर ने अभिमन्यु यादव को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।दूसरे पक्ष के घायल लोगो के लिखित तहरीर पर गोला पुलिस समाचार लिखे जाने तक कोई कार्यवाही नही किया । घायलों का मेडिकल भी नहीकराया है।तहरीर लेकर घायल थाने का चक्कर लगा रहे है। 

    प्राप्त बिबरण के अनुसार ग्राम सभा चंदौली में स्थित गोपालपुर से माल्हनपार जाने वाले सड़क मार्ग पर लमतिया निवासी फयानाथ यादव का पेट्रोलपंप  है ।बुधवार की सुबह कोड़रहिया निवासी रवि यादव  गैलेन लेकर डीजल लेने गए थे। सूत्रों के अनुसार  रबी ने एक हजार रुपया डीजल  के लिए दिया वहां के कर्मचारी ने कम रुपए का डीजल दिया जिसपर   रबी यादव और कर्मचारी में कहा सुनी हो गयी ।पंप पर कर्मचारियों की संख्या बल अधिक होने के कारण रबी को डीजल गैलेन के साथ कर्मचारियों ने कैबिन में लेजाकर मारना पीटना शुरू कर दिया ।कैबिन के बाहर खड़े लोगो ने देखा और रबी के घर फोन कर दिया ।फोन सुनते ही गांव  के लोग चल पड़े।और पंप पर पहुचे।रबी को केबिन में बंद करने के कारण को जानना चाहा तो कर्मचारीगण उन सभी से उलझ गए और मर पीट शुरू हो गयी। । ।मार पीट में दोनों पक्ष के लोगबुरी तरह से  घायल हो गए ।घटनाकी सूचना  मुकामी पुलिस को मिली ।पुलिस भी घटना स्थल पर पहुची ।दोनों पक्षो को थाने लायी ।दोनों पक्ष के तरफ से लिखित तहरीर  दी गयी ।गोला पुलिस एक पक्ष की तहरीर लेकर घायल दो लोगो का डॉक्टरी मुलाईजा सी एच् सी पर कराया।  जहां डॉक्टर ने अभिमन्यु यादव को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।समाचार लिखे जाने तक दूसरे पक्ष की तहरीर लेने से  गोला पुलिस मुकर गयी   घायल दोनों लोगो की डॉक्टरी मुलाईजा कराना तो दूर की बात रही।  जिससे दूसरे पक्ष के घायल लोगो मे इस पुलिसिया कार्यवाही के प्रति भारी असन्तोष ब्याप्त है। इस प्रकरण पर जब क्षेत्राधिकारी गोला जगत नारायण कन्नौजिया से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो वह बताए कि हम सरकारी कार्य से बाहर आये है ।जब घटना के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा कि जब दोनों पक्ष से लोग घायल है।तो दोनों पक्ष की तहरीर लेकर दोनों पक्षो का मुकदमा लिखा जाएगा और दोनों पक्षो के घायलों का डॉक्टरी मुलाईजा होगा । और कार्यवाही होगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728