Header Ads

ad728
  • Breaking News

    डीएम व एसपी ने किया थाना समाधान दिवस का निरीक्षण




    बहराइच । बाँसगांव संदेश (बीएन सिंह) जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने थाना जरवल रोड में आयोजित थाना समाधान दिवस का औचक निरीक्षण किया और समाधान दिवस में आये हुए फरियादियों के समस्याओं की सुनवाई करते हुए मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को निराकरण के सम्बंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। समाधान दिवस के अवसर पर आईजीआरएस पंजिका के निरीक्षण के दौरान डीएम डॉ. चन्द्र ने पूर्व में निस्तारित प्रार्थना-पत्रों की गुणवत्ता को परखने के लिए फरियादियों से मोबाइल पर वार्ता भी की। समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त हुए प्रार्थना-पत्रों की समीक्षा के दौरान पूर्व के 10 प्रार्थना-पत्र लम्बित पाये गये। डीएम ने निर्देश दिया कि आज प्राप्त हुए 12 तथा पूर्व के लम्बित प्रार्थना-पत्रों का निस्तारण शीघ्र करा दिया जाय।
    डीएम व एसएसपी ने समाधान दिवस के अवसर पर मौजूद अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिया कि थाना समाधान दिवस में आने वाले फरियादियों की समस्याओं का त्वरित एवं समयबद्धता के साथ गुणवत्तापरक निस्तारण कराया जाय। डीएम व एसएसपी ने जन समस्याओं का समयबद्ध निस्तारण शासन व मां. मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी की सर्वोच्च प्राथमिकता है इसलिए कोई भी अधिकारी व कर्मचारी शिकायतों के निस्तारण में कतई शिथिलता न बरतें।
     समाधान दिवस का जायज़ा लेने के उद्देश्य से थाना जरवल रोड पहुॅचे डीएम व एसएसपी ने थाना परिसर व भवन की साफ-सफाई के साथ थाना परिसर में निर्मित पिंक शौचालय का भी निरीक्षण कर साफ-सफाई व्यवस्था का जायज़ा लिया। डीएम व एसएसपी ने थाने में अभिलेखों के रख-रखाव तथा विभिन्न पंजिकाओं का निरीक्षण कर मौजूद थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह से क्षेत्र की कानून एवं शान्ति के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुए निर्देश दिया कि श्रावण मास, मोहर्रम तथा कावड़ यात्रा के दृष्टिगत पूरी सतर्कता बनाये रखें। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी कैसरगंज महेश कुमार कैथल, पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728