Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बिद्युत चेकिंग के दौरान गांव के लोगो ने बिद्युत कर्मियों पर किया हमला




     लाइन मैन ने दिया गोला थाने पर पहुच कर तहरीर

    गोलाबाजार गोरखपुर 15 जुलाई।

    गोला थाना क्षेत्र के ग्राम गाजे गड़हा में  गोला बिद्युत उपकेंद्र के कर्मचारी शुक्रवार को बिद्युत चेकिंग में पहुचे थे कि गांव के ही कुछ लोग बिद्युत चेकिंग कर रहे लाइनमैन पर गाली गुप्ता देते हुए हमला कर दिया ।जिससे एक लाइन मैन घायल हो गया ।घायल बिद्युतकर्मी  ने गोला थाने पर पहुच कर लिखित तहरीर दिया ।

    प्राप्त बिबरण के अनुसार लाइन मैन सुदर्शन ने गोला थाने पर अपने द्वारा दिए गए तहरीर में लिखा है कि हम  33/11 के वी गोलाग्रामीण बिद्युत उपकेंद्र पर  लाइन मैन के रूप में कार्यरत हूं।शुक्रवार को अपरान्ह ढाई बजे ग्राम गाजे गड़हा  गाँव में अपने सहयोगी लाइन मैन के साथ बिद्युत चेकिंग कर रहा था कि गांव के ही मजनू पुत्र शिवकुमार अपने चार अज्ञात लोगों के साथ आकर गाली गुप्ता देते हुए मारा पीटा। ईंट  पत्थर से मार कर हमारा सर फोड़ दिए ।किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाये है।  लिखित सूचना दे रहे है ।मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की कृपा करें।

    : इस प्रकरण पर कार्यवाहक थाना प्रभारी एस एस आई  राकेश सिंह का  कहना है घटना की सूचना मिली है ।घटना स्थल पर मौके की जांच के लिए पुलिस को भेज दिया गया है। जांच में सही पाया गया तो मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728