Header Ads

ad728
  • Breaking News

    विद्युत की चपेट में आने से दो की मौत


    बहराइच। बांसगांव संदेश। रिसिया थाना क्षेत्र के नरैनापुर गांव निवासी इस्तियाक (21) रविवार को नरैनापुर गांव में खेत की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर से गया था। जिस खेत की जुताई करनी थी। वहां पर आठ मीटर ऊपर से हाईटेंशन तार लटक रहा था। जुताई करते समय ट्रैक्टर तार की चपेट में आ गया और उस पर सवार इस्तियाक की करंट लगने से मौत हो गई। पास के खेत में मौजूद चचेरा भाई (14) हामिद रजा बचाने के लिए दौड़ा तो उसकी भी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।



    बच्चों के दादा मंगलू खां बचाने के लिए दौड़े तो उन्हें करंट से झटका लगा और वह दूर जाकर गिरे। जिससे वह झुलस गये। घटना की सूचना मिलते ही पूरा गांव उमड़ पड़ा। पावर कॉर्पोरेशन की लापरवाही मानते हुए ग्रामीणों ने जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की। सूचना पर रिसिया थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई की जा रही है।

    अधीक्षण अभियंता बहराइच मुकेश बाबू ने कहा कि रिसिया में हुई घटना संज्ञान में आई है। नानपारा एक्सईएन को जांच सौंपी गई है। जांच में अगर कोई लापरवाही सामने आती है तो मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728