Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुहर्रम के सकुशल सम्पन्न होने पर इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी ने एडीजी को किया सम्मानित

    *मुहर्रम के सकुशल सम्पन्न होने पर इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी ने एडीजी को किया सम्मानित* 

    *अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में मुतवल्लियों को एडीजी ने सौंपा तिरंगा*

    *मुतवल्लियों का सहयोग सराहनीय : एडीजी अखिल कुमार* 

    गोरखपुर। हजरत मुहम्मद साहब के नवासे हजरत इमाम हुसैन की याद में निकलने वाले मुहर्रम के जुलूसों को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराये जाने पर मुबारक खां शहीद रहमतुल्लाह अलैह दरगाह के अध्यक्ष इकरार अहमद, इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल्लाह एवं कमेटी के कन्वीनर हाजी कलीम अहमद फरजंद के संयुक्त नेतृत्व में गोरखपुर परिक्षेत्र के एडीजी अखिल कुमार को अंगवस्त्र, पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया।
    इस मौके पर एडीजी अखिल कुमार ने इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को आजादी का अमृत महोत्सव के तहत राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा भेंटकर स्वागत किया।
    इस अवसर पर एडीजी अखिल कुमार ने कहा कि सावन और मुहर्रम का त्योहार सभी के सहयोग से सम्पन्न कराना संभव हो सका है। उन्होंने कहा कि पुलिस समाज की एक मजबूत कड़ी है। जो सभी के सहायता से सारा का संचालित होता है। एडीजे कुमार ने कहा कि पुलिस सभी त्योहार के अवसर पर अच्छे समाजसेवियों से संवाद स्थापित कर सभी समस्याओं का समाधान करने में सफलता हासिल करती है। उन्होंने अच्छे कार्य के लिए इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी की भूरि - भूरि प्रशंसा करते हुए मुहर्रम को सकुशल सम्पन्न होने पर बधाई दी।
    इस मौके पर इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल्लाह एवं कमेटी के कन्वीनर हाजी कलीम अहमद फरजंद ने एडीजी अखिल कुमार को सम्मानित करते हुए कहा कि समाज में अच्छी सोच रखने वाले अधिकारियों के दिशानिर्देशों की बुनियाद पर सारे के सारे मामलों का आसानी के साथ निस्तारण हो जाता है।
    दरगाह मुबारक खां शहीद रहमतुल्लाह अलैह के अध्यक्ष इकरार अहमद ने मुहर्रम के जुलूसों को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न होने पर खुशी जताते हुए कहा कि मुतवल्लियों ने मुहर्रम में प्रशासन का भरपूर सहयोग कर नजीर पेश किया है। उन्होंने कहा कि एडीजी अखिल कुमार सहित पुलिस के आलाधिकारियों ने दिन रात - एक कर  मुहर्रम के जुलूसों को खुशनुमा माहौल में सम्पन्न कराने में अहम भूमिका निभाई, जो सारे लोग बधाई के पात्र हैं।
    इस अवसर पर मंसूर आलम, अकील अहमद मुन्ना, जावेद अंसारी, मुर्तजा हुसैन रहमानी, फैयाज अहमद, आशुतोष सिंह चौहान, अभिषेक विश्वकर्मा सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728