Header Ads

ad728
  • Breaking News

    परिवहन निगम के आरएम पर बस चढ़ाने वाले आरोपी चालक कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार

    *परिवहन निगम के आरएम पर बस चढ़ाने वाले आरोपी चालक कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार*




    गोरखपुर। एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर के निर्देश व एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी कैंट श्याम देव के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने रेलवे बस स्टेशन पर परिवहन निगम के आर एम व उनके ड्राइवर पर बस चढ़ाने के मामले में आरोपी चालक को सरदार नगर तिराहा से रेलवे चौकी इंचार्ज अरुण कुमार सिंह हेड कांस्टेबल धीरज सिंह आनंद सिंह राजेश सिंह ने घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।
     कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सुरेंद्र यादव के खिलाफ धारा 279, 336, 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत था जिसे गिरफ्तार करके न्यायालय भेजा गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
    परिवहन निगम के चालक धीरेंद्र राय ने 14 सितंबर को कैंट थाने पर तहरीर देकर बताया कि 12 सितंबर को समय 20:30 पर रेलवे बस स्टेशन के पास पार्किंग की ड्यूटी कर रहा था एक प्राइवेट बस रोडवेज के सामने चौराहे पर जाम लगाकर देवरिया के लिए यात्री भर रहा था जिससे जाम लग गया था उसी समय मैं और आर एम साहब ने मना किया तो हम दोनों पर बस चढ़ाने का प्रयास किया।  हम लोगों ने बस चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बस चालक बस छोड़कर भागने में सफल रहा। चालक की तहरीर पर कैंट पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी जिसे आज मुखबिर की सूचना पर कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

     वहीं पकड़े गए आरोपी सुरेंद्र यादव ने बताया कि सवारी नहीं मिलने पर रोडवेज तिराहे के सामने बस घुमा कर आगे पीछे करते हुए सवारियां भरने लगा रोडवेज के कर्मचारी द्वारा रोक तो मैंने उनसे कहा कि कुछ सवारियां भर लू और निकल जाऊंगा किंतु मेरे बस के पीछे काफी जाम लगा हुआ था इसलिए रोडवेज के कर्मचारियों द्वारा मुझे भगाने लगे जिससे मैं गुस्से और घबराहट में आकर उन लोगों पर बस चढ़ाने लगा। भीड़ बढ़ती देखकर मैं बस वही छोड़कर भाग गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728