Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोला थाना परिसर में आसन्न पर्वों को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के निमित्त हुआ पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न



    पर्व पर खलल पैदा करने वालो के साथ सख्ती से निपटेगा पुलिस प्रशासन 
    सी ओ गोला
     जगत नारायण कन्नौजिया
    शासन के दिशा निर्देशों के अनुसार ही पंडाल में बैठाए मूर्ति
    पंकज कुमार गुप्ता 
    नायब तहसीलदार गोला



    गोलाबाजार गोरखपुर 21 सितम्बर।
    गोला थाना परिसर में आसन्न पर्व पर शांति ब्यवस्था क्षेत्र में कायम रखने के लिए बुधवार को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर  कोतवाल गोला  जय नारायण शुक्ला द्वारा  क्षेत्र के सभ्रांत गणमान्य, ग्राम प्रधान,व दुर्गा पूजा में मूर्ति रखने वालो की एक  बैठक पीस कमेटी के रूप में आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता सी ओ गोला जगतनारायण कन्नौजिया ने किया। स्थानीय तहसील  प्रतिनिधि के रूप में नायब तहसीलदार गोला पंकज कुमार गुप्ता  उपस्थित रहे।
    पीस कमेटी की बैठक में सी ओ गोला ने कहा कि आगे दुर्गा पूजा , दशहरा ,दीपावली सहित अन्य पर्व सम्पन्न हुआ है ।पर्व को शांति पूर्वक आप सभी लोग  अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए सम्पन्न करावे ।पर्व पर किसी भी तरह का खलल कोई पैदा करेगा तो प्रशासन सख्ती के साथ निपटने के लिए बाध्य होगा।किसी को क़ानून अपने हाथ मे लेने की इजाजत नही है । नायब तहसीलदार पंकज कुमार गुप्ता ने कहा कि  दुर्गा प्रतिमा को शासन के दिशा निर्देश के अनुसार ही स्थापित करे। सुरक्षा के लिए गाइड लाइन में दिए गए बिबरण को देखे ।मूर्ति की सुरक्षा खुद कमेटी वालो को करना है। किसी भी प्रकार का बाधा त्योहार में नही आना चाहिए। आपसी सामंजस्य स्थापित करते हुए खुशी पूर्वक पर्व सम्पन्न करे।
    कोतवाल गोला जयनारायण शुक्ला ने कहा कि पुलिस हमेशा आप लोगो की मदद में लिए तैयार है ।अराजक तत्वो के साथ हम विरुद्ध सख्ती से निपटेंगे। हर कहीं से कोई सूचना ब्यवधान डालने का मिले तो आप लोग तुरन्त हमारे सरकारी नम्बर पर  देंगे । पुलिस आप की मदद में आगे मिलेगी।

    इस अवसर पर गोला उपनगर के सभ्रांत व बुद्धजीवीगण ,दुर्गा पूजा आयोजक मण्डल, ग्राम प्रधान व क्षेत्र के सभ्रांत लोगो के साथ गोला थाने पर कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी गण भारी संख्या में उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728