Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पैतालीस हजार रुपए का ईनामिया पशु तस्कर और पुलिस में मुठभेड़, पैर में लगी गोली,हुआ गिरफ्तार



    *पैतालीस हजार रुपए  का ईनामिया पशु तस्कर और पुलिस में मुठभेड़, पैर में लगी गोली,हुआ गिरफ्तार*

    कुशीनगर  ।जिले के तमकुहीराज क्षेत्रान्तर्गत लतवा चट्टी नहर पर सोमवार रात चेकिंग के दौरान पशु तस्‍करों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलि‍स टीम की ओर से की गई फायरिंग में एक शातिर पशु तस्‍कर के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. आरोपी पशु तस्‍कर 45000 रूपये का इनामी है और कई मुकदमों में वांछित रहा है. पुलिस ने उसके पास से दो मो0साईकिल बिना नम्बर का, देसी तमंचा और कारतूस बरामद की है.

    *क्या है पूरा मामला?*

    दरअसल, कुशीनगर के तमकुहीराज क्षेत्रान्तर्गत लतवाचट्टी नहर पर सोमवार देर रात पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस की नजर बाइक सवार बदमाशों पर पड़ी पुलिस टीम को देख बाइक सवार बदमाश भागने लगे जिसके बाद पुलिस टीम ने उनका पीछा किया जिस पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान कुशीनगर जिले के तमकुहीराज थानाक्षेत्र के लतवामुरलीधर के रहने वाले हिसाबुद्दीन उर्फ टेनी पुत्र सुजायत के रूप में हुई है.

    आरोपी के खिलाफ कुशीनगर और गोरखपुर के अलग-अलग थानों में पशु क्रूरता अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं साथ ही वह 45000/- रुपये का अन्तर्जनपदीय ईनामिया भी है. पुलिस से मुठभेड़ के दौरान उसका अन्‍य साथी फरार हो गया. पशु तस्‍कर  हिसाबुद्दीन उर्फ टेनी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है.

    *पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार*

    क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज जितेन्द्र सिंह कालरा ने बताया कि चेकिंग के दौरान पशु तस्‍करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने जिले के तमकुहीराज थानाक्षेत्र के लतवामुरलीधर के रहने वाले हिसाबुद्दीन उर्फ टेनी पुत्र सुजायत को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है. उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. 

    *गिरफ्तारी करने वाली टीम:*

     *क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज जितेन्द्र सिंह कालरा मय टीम, प्रभारी निरी0 अमित शर्मा स्वाट मय टीम जनपद कुशीनगर, प्रभारी निरी0 अश्वनी राय थाना तमकुहीराज मय टीम, प्रभारी निरी0 राजेन्द्र सिंह थाना तरयासुजान मय टीम।*

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728