Header Ads

ad728
  • Breaking News

    लौह पुरुष भारत रत्न, भारत के उप प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल जी की पावन 147 में जयंती मनाई

    उत्तरप्रदेश । श्रम विभाग हरदोई के तत्वाधान में लौह पुरुष भारत रत्न, भारत के उप प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल जी की पावन 147 में जयंती पावन अवसर पर श्रम विभाग हरदोई के सभागार में आयोजित संगोष्ठी में वल्लभभाई पटेल जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित राष्ट्र रक्षा का संकल्प लिया गया तथा राष्ट्र रक्षा का संकल्प लिया गया राष्ट्र की अस्मिता को अक्षुण रखने के लिए सामूहिक शपथ दिलाई गई।
    जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अपने विचार रखते हुए अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अधिवक्ता शिव सेवक गुप्त जय शिव ने कहा वास्तव में सरदार वल्लभभाई पटेल जी ने जो 562 रियासतों को भारत में विलय करने का अतुलनीय अद्वितीय कार्य किया वह अखंड भारत के लिए पर्याय है आज हम सभी राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में उनकी पावन जयंती के अवसर पर शपथ पूर्वकराष्ट्र रक्षा का संकल्प लेते है।
    कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ अधिवक्ता कृष्ण दत्त शुक्ला एवं राष्ट्रीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष रामाकांत पांडे जी ने अपने विचार व्यक्त किए
    कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रम प्रवर्तन अधिकारी आदित्य प्रकाश सिंह एवं संचालक प्रमुख समाज सेवी सुधीर अवस्थी ने किया।
    इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रतीक सिंह, यश कुमार, कमलेश कुमार, ईश्वर चंद मिश्रा, सतीश चंद्रा ,अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता परिषद के जिला संगठन मंत्री शुभम गुप्ता अधिवक्ता, नेजयंती समारोह में भाग लेकर देशभक्ति को उत्प्रेरित कर राष्ट्र रक्षा का संकल्प लिया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728