Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सोहगरा में पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली



    विधानसभा अध्यक्ष के आने के पहले अपराधियों ने बनाई दहशत


    अपराधियों के कॉल डिटेल्स व सीसीटीवी फुटेज डालने में जुटी पुलिस

    गुठनी सीवान।गुठनी थाना क्षेत्र के सोहगरा में सोमवार की सुबह बाबा हंसनाथ मंदिर के सामने अपराधियों ने पूर्व मुखिया को गोली मार कर घायल कर दिया। घायल की पहचान गुठनी थाना क्षेत्र के सोहगरा गांव निवासी पूर्व मुखिया 55 वर्ष बैजनाथ यादव के रूप में हुई है। अपराधियों ने पूर्व मुखिया को 4 गोलियां मारी है। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि अपराधियों द्वारा सुनियोजित तरीके से पूर्व मुखिया पर अंधाधुन फायरिंग की गई। वहीं घटना के सूचना मिलने के बाद सैकड़ों की भीड़ पूर्व मुखिया समर्थकों ने उन्हें गंभीर हालत में पीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों से मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, दरौली थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल, मैरवा थानाध्यक्ष मनोज कुमार, एसआई श्रवण कुमार पाल, एसआई ललन सिंह, एसआई मुन्ना यादव और एसआई जयलाल राम ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने के बाद लगातार अपराधी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है। वही स्थानीय लोगों का कहना था की कार्यक्रम के 2 घंटे पहले अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया है। लोगो का कहना है कि सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी का कार्यक्रम सोहगरा स्थित बाबा हंस नाथ मंदिर परिसर में आयोजित किया गया था। और बैजनाथ यादव उसी कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी बाइक सवार अपराधियों ने मौके पर पहुंच कर उनके ऊपर अंधाधुंध गोलियां चला दी। 


    नाराज ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

    सोहगरा बाबा हंस नाथ मंदिर परिसर के समीप सोमवार को अपराधियों द्वारा पूर्व मुखिया वैजनाथ यादव पर अंधाधुंध फायरिंग किया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वही घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण उग्र होकर प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने सोहगरा पुलिस चौकी पर तैनात कर्मियों पर अपराधियों से सांठगांठ करने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को बुलाने की मांग किया। उनका कहना था कि पूर्व मुखिया पर अपराधियों द्वारा सुनियोजित तरीके से हमला किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस पूरे मामले में असफल साबित हुई है। क्योंकि विधानसभा अध्यक्ष के आने की सूचना के बावजूद भी पुलिस की कोई चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था नहीं देखी गई। ग्रामीणों ने चौकी पर तैनात कर्मियों को बर्खास्त करने, अपराधियों की गिरफ़्तारी मामले की गंभीरता से जांच और घटना में संलिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद, इंस्पेक्टर सुदर्शन राम, थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, दरौली थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल, मैरवा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया। और घटना में शामिल आरोपियों जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।



    अवध बिहारी चौधरी के बेहद करीबी माने जाते है बैजनाथ यादव

    अवध बिहारी चौधरी के बेहद करीबी माने जाने वाले बैजनाथ यादव शुरू से ही इन दोनों के बीच काफी लगाव रहा है। उनके अध्यक्ष बनने के बाद छठ समाप्ति की दोपहर में स्वागत कार्यक्रम सुनिश्चित की गई थी। इसी बीच बेखौफ अपराधियों में उनके ऊपर हमला कर दिया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि उनके ऊपर करीब 2 साल पहले भी जानलेवा हमला हुआ था। जिसके बाद उन्होंने गुठनी के सात लोगों को आरोपित किया था।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728