Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुलायम सिंह गरीब,शोषित,पिछडो तथा दलितों एवं मजरुमो के रहे नेता !रामअजोर मौर्य




    गोला  गोरखपुर !
    बांसगांव संदेश।गोलाथाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिंगहा में रविवार के दिन पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व रक्षामंत्री स्व.मुलायम सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गयी।
    जिसमें क्षेत्र के वरिष्ठ एवं कनिष्ठ नेता के साथ क्षेत्र के ढेर सारे लोग उपस्थित रहते हुये उनको श्रद्धांजलि अर्पित की तथा उनके कथनी एवं करनी पर अपने विचारों की अभिव्यक्ति द्वारा उनको याद करने का काम किया।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बांसगांव विधान सभा अध्यक्ष रामअजोर मौर्य ने नेताजी धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव के प्रतिमा पर पुष्पार्पण करते हुये अपने विचारों के उद्धबोधन में कहा कि नेताजी वास्तव में गरीब,शोषित, दलित,पिछड़े तथा मजरूमों के नेता थे उन्होनो आजीवन संघर्षो की लड़ाई लड़ी।जिसका परिणाम रहा कि वे मुख्यमंत्री से लेकर रक्षामंत्री तक के पद को सुशोभित किया और इस दौरान उनके द्वारा गरीबों,सैनिकों,किसानों के हित खातिर तमाम योजनाएं लागू की गयी। जिसका परिणाम रहा कि आज सभी लोग उन योजनाओं से लाभान्वित हो रहे है इसी नाते वे जरूरतमंदों के मसीहा था।
    विशिष्ठ अतिथि महिमा गौतम ने कहा कि नेताजी धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव ने सामाजिक समरसता की जो लौ जलाई थी उस लौ रूपी कारवां को हम सभी को आगे बढ़ाने का काम करना होगा।
    इसी क्रम में विशिष्ठ अतिथि व सपा शिक्षक सभा के प्रदेश सचिव अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि नेताजी का जनहित के लिये किया गया कार्य अनुकरणीय है सही मायनों में वे समाजवाद के पुरोधा थे।
    चिलवां इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य राज प्रकाश यादव ने कहा कि सच्चे अर्थों में लोहिया के विचारों एवं समाजवाद को आगे बढ़ाने का यदि किसी ने कोई कार्य किया तो वह निश्चित रूप से धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव ने किया।
    कार्यक्रम को पूर्व विधान सभा अध्यक्ष श्रीराम यादव,अलुमुद्दीन अंसारी, रामानंद यादव,सुभाष यादव,शिक्षक अरुण कुमार राय इत्यादि लोगो ने भी सभा को संबोधित किया।
    संचालन डॉ सत्यनारायण यादव के द्वारा किया गया।
    कार्यक्रम के अंत मे अध्यक्षता कर रहे पिछड़ा प्रकोष्ठ के विधान सभा अध्यक्ष रामनिरंजन यादव ने मुलायम सिंह के प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुये कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
    इस दौरान ग्राम प्रधान रमाशंकर यादव,राजेश यादव,गामा यादव,रामानंद साहनी,त्रिभुवन,सुभाष यादव,पूर्व प्रधान रविन्द्र यादव,सदरे आलम, रामदरश,बलवंत,संतोष कुमार,सुनील यादव,अरविंद आदि लोग उपस्थित रहें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728