Header Ads

ad728
  • Breaking News

    महाकाली माता के मंदिर पर विशाल भंडारे का हुआ आयोजन



    गोला गोरखपुर !
    बांसगांव संदेश! आदर्श नगर पंचायत गोला के वार्ड संख्या 19 पुराना गांधी आश्रम के बगल में स्थित महाकाली  माता के मंदिर पर विशाल भंडारे के साथ ही भजन कीर्तन का आयोजन किया गया। जिसमें नगर पंचायत व क्षेत्र के लोगों ने भजन कीर्तन में अपनी सहभागिता दर्ज कर विशाल भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। 
    गुरूवार को आयोजित विशाल भंडारे में समाजसेवी श्रद्धालु भक्तजनों ने आयोजक समाजसेवी व जायसवाल समाज के अध्यक्ष मनीष जायसवाल के साथ  मन्दिर में स्थापित पिण्ड के रूप में माता महाकाली का विधि विधान से महाआरती पूजन अर्चन कर उपनगर लोगों की सुख शांति व समृद्धि की कामना किया गया। और भण्डारे का शुभारंभ किया गया।
    ।इस अवसर पर श्री जायसवाल ने कहा कि नगर पंचायत गोला में पिण्ड के रूप में स्थापित माता महाकाली का मंदिर बहुत ही पुराना है। मां के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ भाड़ लगी रहती है। नवरात्रि महापर्व के उपलक्ष में माता  के मंदिर पर विशाल भंडारे के रूप में प्रसाद वितरण किया गया।जिसमें श्रद्धालु भक्तगण पहुंचकर माता का प्रसाद ग्रहण किए। यहां पर जो भी भक्त मां के दरबार में आकर अपनी मन्नतें मांगता है मां भक्तों की मन्नतें पूरी करती हैं।इस अवसर पर  राजाराम जायसवाल सुरेश जायसवाल गणेश मिश्रा अधिवक्ता गणेश शंकर भारती छोटे विश्वकर्मा पिंटू जयसवाल रजत शुभम संदीप जयसवाल डॉ बी डी राय बंशीधर दुबे बृजनाथ विश्वकर्मा मोनू अग्रवाल नवीन जायसवाल राजू राधे जायसवाल विशाल जायसवाल सहित तमाम श्रद्धालुगण  माता महाकाली  के पूजन अर्चन व विशाल भंडारे में  शामिल हुए।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728