Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सीओ कोतवाली और कोतवाल की सक्रियता से घायल व्यक्ति का ₹300000 सुरक्षित करने के साथ ही पुलिस बचाई जान

    *सीओ कोतवाली और कोतवाल की सक्रियता से घायल व्यक्ति का ₹300000 सुरक्षित करने के साथ ही पुलिस बचाई जान


    *

    *राहगीर की सूचना पर कोतवाली पुलिस हुई सक्रिय*

    *घायल का जिला अस्पताल में समुचित इलाज कराने के लिए दौड़ी कोतवाली पुलिस*


    गोरखपुर । यूं तो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठते हैं लेकिन पुलिस ही मुसीबत पड़ने पर लोगों की मदद करती है आज ऐसा ही एक वाक्य सामने आया जब एक राहगीर ने क्षेत्राधिकारी कोतवाली रत्नेश्वर सिंह व कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार मौर्या को गीडा थाना क्षेत्र के आईटीएम डेंटल के पास एक राहगीर के घायल होने की सूचना दी और बताया कि उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया जा रहा है इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार मौर्या दल बल के साथ जिला अस्पताल में पहुंचे जहां घायल व्यक्ति का समुचित इलाज करा कर उसकी जान बचाई और उसके पास रखे ₹300000 को भी सुरक्षित कर दिया।
    जानकारी के मुताबिक गीडा थाना क्षेत्र के आईटीएम डेंटल के पास रोड एक्सीडेंट ने दिनेश चंद्र शर्मा गंभीर रूप से घायलों होकर सड़क पर पड़े थे उधर से गुजर रहे। दो युवकों ने घायल को इलाज के लिए एंबुलेंस को कॉल किया गया और इसके साथ ही इसकी सूचना क्षेत्राधिकारी कोतवाली रत्नेश्वर सिंह और कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार मौर्या को दी। सूचना को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस जिला अस्पताल पर पहुंची जहां घायल व्यक्ति का इलाज कराकर की जान बचाई गई। घायल दिनेश वर्मा के जेब में ₹50000 थे और उसके पास एक बैग था जिसमें ढाई लाख रुपए था पुलिस ने घायल व्यक्ति के ₹300000 को सुरक्षित कर लिया है फिलहाल पुलिस का यह मानवीय व्यवहार की घायल के साथ आए दोनों युवकों ने भी तारीफ की।
    घायल व्यक्ति के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार व्यक्ति की पहचान दिनेश चंद वर्मा पुत्र राम दरस वर्मा केशव नगर ग्रांट पूर्वी थाना खोडारे तहसील मनकापुर जिला गोंडा के रूप में हुई है।
    क्षेत्राधिकारी कोतवाली रत्नेश्वर सिंह ने बताया कि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उसके पास रखे ₹300000 को भी सुरक्षित कर लिया गया है घायल व्यक्ति के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728