Header Ads

ad728
  • Breaking News

    निकाय चुनाव को लेकर नौसढ़ में हुईं AIMIM गोरखपुर की कैडर मीटिंग सम्पन्न 

    निकाय चुनाव को लेकर नौसढ़  में हुईं AIMIM गोरखपुर की कैडर मीटिंग सम्पन्न 



    गोरखपुर। नौसढ़ स्थित  AIMIM कैम्प कार्यालय पर आगामी निकाय चुनाव को लेकर गोरखपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा कैडर मीटिंग आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि नवनियुक्त AIMIM गोरखपुर के जिलाध्यक्ष मोहम्मद अहमदुल्लाह ने संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को संगठित रहने और पार्टी विस्तार के बारे में बताया,कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कार्यकर्ताओं की उम्मीद पर खरा उतरने का भी आश्वासन दिया।
    साथ ही विशिष्ट अतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष वजिउल्लाह अंसारी ने निकाय चुनाव पर अपनी बात रखते हुए कहा कि पार्टी को वार्ड स्तर पर मजबूत करना  तथा पार्षद प्रत्याशियों का चुनाव करना वर्तमान समय में जरूरी है। कार्यकर्ताओं  का ध्यान आकर्षित करते हुए पार्टी के AIMIM गोरखपुर आईटी. सेल प्रमुख गुलाम जिलानी अशरफी ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को  मनोनयन का मुबारकबाद देते हुए जिला गोरखपुर में AIMIM का वर्चस्व बढ़ाने एवं पार्टी को अनुशासित  ढंग से चलाने के लिए जिलाध्यक्ष से आग्रह किया।
    AIMIM गोरखपुर महानगर अध्यक्ष मोहम्मद कैश अंसारी ने कहा कि सभी वार्डो से पार्षद प्रत्याशीयों को चुनाव में खड़ा करने का हमारा प्रयास है और ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशियों गोरखपुर नगर निगम में विजयी बनाकर भेजना हमारी प्राथमिकता होगी।
    इस मीटिंग में मोहम्मद शमीम खान(पूर्व जिला महासचिव), मोहम्मद यूनुस (पूर्व विस० अध्यक्ष सहजनवा-324),नजीर अहमद सिद्दीकी, धीरज भारती,रामसूरत, हसन अली,मोहम्मद सैफ,नूर अली,एवं आफ़ताब अहमद समेत ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन गोरखपुर यूनिट के अन्य सदस्यों एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728