Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नवागत जिला विद्यालय निरीक्षक का स्वागत व शिष्टाचार भेंट


    बहराइच । बाँसगांव संदेश, बी एन सिंह । दिनांक 13 जनवरी 2023 को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (शर्मा गुट) के पदाधिकारियों के एक शिष्टमंडल ने मण्डलीय अध्यक्ष घनश्याम मिश्रा के नेतृत्व में जनपद में नवागत जिलाविद्यालय निरीक्षक जय प्रताप सिंह से भेंटकर जनपद के शिक्षकों की ओर से उनका स्वागत किया गया। साथ ही जिले में शिक्षकों की लम्बित समस्याओं से के संबंध में 7 सूत्रीय मांगपत्र भी सौंपा गया। जिसपर जिलाविद्यालय निरीक्षक ने मौके पर ही तत्काल बिंदुवार विस्तृत जानकारी लेते हुए सम्बन्धित पटल सहायकों को समस्याओं के निराकरण के सम्बंध में आवश्यक निर्देश दिये। जिलाविद्यालय निरीक्षक ने अपने अनुभवों को साझा करते हुवे बताया कि हम सबको अपने अपने दायित्वों का सम्यक निर्वहन करते हुवे शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने के साथ शिक्षकों के हितों का भी पोषण करना है। उन्होंने बताया कि अपने विगत अनुभवों से पता है कि शिक्षकों की प्रमुख समस्याएं क्या होती हैं और जनपद को मैं शीघ्र ही शिक्षको की  समस्याओं से विहीन बनाने का प्रयास करूंगा। 
            सम्बद्ध प्राइमरी स्कूलों के शिक्षकों के वेतन भुगतान, विगत वर्ष के लंबित मूल्यांकन पारिश्रमिक भुगतान, प्रत्येक माह के प्रथम सप्ताह में शिक्षक/कर्मचारियों के वेतन भुगतान सुनिश्चित करने सहित अन्य बिंदुओं पर जिलाविद्यालय निरीक्षक के आश्वासन की प्रतिनिधि मंडल ने सराहना की तथा पूरे मनोयोग  व निष्ठा पूर्वक शिक्षण कार्य करने के साथ शुचितापूर्ण तरीके से बोर्ड परीक्षाओं को सम्पन्न कराने का संकल्प लिया गया।
            प्रतिनिधि मंडल में  मण्डलीय अध्यक्ष घनश्याम मिश्रा, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद,  जिलामंत्री शशीन्द्र पाठक, उपाध्यक्ष यशवंत सिंह, उपाध्यक्ष बी एन सिंह तथा जनार्दन गुप्ता शामिल थे। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728