Header Ads

ad728
  • Breaking News

    किन्नर किरन ने गरीब पिता की लड़की के शादी के लिए किया आर्थिक सहयोग

    किन्नर किरन ने गरीब पिता की लड़की के शादी के लिए किया आर्थिक सहयोग

    इसके पहले भी कई बार कर गरीब पिता की मदद किया है किन्नर किरन ने

    गोरखपुर। आज की दौर में बेटी का शादी करवाना पहाड़ तोड़ने से कम नहीं है और एक गरीब पिता के लिए ये और भी बड़ी चुनौती होती है। शादी विवाह में लगने वाले खर्चे एक गरीब परिवार की कमर तोड़ देता है। ऐसे में जब कोई खड़ा हो कर सहारा बन जाए तो वो भगवान के भेजे हुए दूत से कम नहीं लगता है।

    ऐसा ही मामला सामने आया जनपद गोरखपुर के बरगदवां विस्तार नगर कालोनी में किराये के मकान में रहने वाले बृजभान शर्मा जो की आटो चालक हैं और उनके बेटी ममता की शादी  22 फरवरी 2023 को होनी है। ममता के पिता की स्थिति ठीक नहीं है। उनके लिए भगवान के दूत बन कर सामने आई मंगलामुखी संस्था की सचिव किन्नर किरन और उनकी साथी।
    मंगलामुखी किन्नर जनकल्याण संस्थान की सचिव किरन दीदी अपने गुरू बरखा अम्मा के मार्गदर्शन में आटो चालक बृजभान शर्मा और सुनैना देवी की बेटी ममता जो कि बहुत ही गरीब परिवार से है किसी तरह से अपना जीवन यापन करते हैं, की शादी 22 फरवरी 2023 को होनी है वहां अपनी टीम के सदस्यों के साथ पहुंच कर अन्न, ज़ेवर, कपड़े और नकदी देकर आर्थिक मदद दिया।
    किन्नर किरन दीदी ने बताया कि उन्हें यह जानकारी मिली कि बरगदवां विस्तार नगर कालोनी में किराये के मकान में रहने वाले बृजभान शर्मा आटो चालक हैं और उनके बिटिया ममता की शादी है। ममता के पिता की स्थिति ठीक नहीं है। वह अपनी टीम के सदस्यों के साथ वहां पहुंचीं और ममता के माता-पिता को अपने तरफ से सहयोग दिया। 
    समय समय पर मंगलमुखी की सचिव किरन गरीबों व जरूरतमंदो की करती रहती है मदद। इससे पूर्व भी आर्थिक रूप से कमजोर लड़कियों की शादी में नगद व घरेलू उपयोग में इस्तेमाल होने वाला सामान देकर की थी मदद।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728