Header Ads

ad728
  • Breaking News

    तीब्र गति से जा रहे ट्रक ने सायकल सवार को दिया झटका सायकल सवार सड़क पर गिरकर हुआ बुरी तरह घायल


         
    एम्बुलेंस घायल को लेकर पहुँचाया अस्पताल
    गोला गोरखपुर ! बांसगांव संदेश!  गोला थाना क्षेत्र के  परनयी व गोपालपुर के बीच गोला   से उरुवा की तरफ  तीब्र गति से जा रहा  ट्रक ने सायकल सवार को झटका मार दिया ।जिससे सायकल सवार सड़क पर गिर कर वेहोश होकर तड़फड़ाने लगा ।सर हाथ व कमर में भारी चोट आया।अगल बगल के लोगो ने पहुच कर 108 नम्बर एम्बुलेंस को फोन किया ।एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुच कर घायल को इलाज केलिए अस्पताल पहुचाया ।
    प्राप्त बिबरण केअनुसार 65 बर्षीय फूलचंद निवासी  उनौली थाना गोला गुरुवार को गोला से बाजार कर सायकल से घर जा रहे थे ।अभी परनयी  से आगे  ज्यो पहुचे थे कि गोला की तरफ से  उरुवा की ओर जा रही तीब्र गति से ट्रक ने सायकल सवार को झटका मार दिया ।जिससे  फूलचंद सायकल के साथ सड़क पर गिर पड़ा ।।और बेहोश हो गया।अगल बगल के लोग दौड़े ।तब तक  ट्रक फरार हो चुका था ।फूलचंद के सर ,हाथ ,व कमर  में काफी चोट लगा है।सूचना पर 108 नम्बर एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुची। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले  गया।परिजन भी पहुच चुके थे।
    बताते चले कि सड़क की स्थित  ठीक हो जाने के कारण इस सड़क मार्ग पर बड़े ही तीब्र गति से चल रहे है ।जिससे आये दिन  घटनाये हो रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728