Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अपराधों की यूनिवर्सिटियां मिट्टी में मिला दी जायेंगी-राजेश त्रिपाठी




    गोला गोरखपुर! बांसगांव संदेश! आने वाले वक्त में उत्तर प्रदेश में चल रहीं जितनी भी अपराधों की यूनिवर्सिटियां हैं वे सब के सब योगी सरकार द्वारा मिट्टी में मिला दी जायेगीं। क्योंकि अगर उत्तर प्रदेश को देश का सर्वश्रेष्ठ प्रदेश बनाना है तो प्रदेश के गुंडे, माफिया, अपराधियों को नेस्तनाबूद करना ही होगा ।
    विधान सभा के बजट सत्र के दौरान वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना द्वारा प्रस्तुत बजट के समर्थन में बोलते हुए चिल्लूपार विधायक और सचेतक राजेश त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी पर एक कविता के जरिए कटाक्ष करते हुए कहा कि " अपराधों की यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर तेरे चहेते हैं, बोल रखे पेड बबूल अगर तो , क्यों दोष आम को देते हैं " 
    सम्पूर्ण बजट पर अपने विचार व्यक्त करते हुए चिल्लूपार विधायक ने कहा कि " है कौन क्षेत्र जो छुआ नहीं, अब तक जो कुछ हुआ नहीं, वह सब करना संकल्पित है, यह बजट उसी पर लक्षित है, किसान हमारा समृद्ध हो, हो युवा के हाथों रोजगार,  अबला नारी सबला हो अब, है बचनबद्ध योगी सरकार, सड़क,  सेतु,  बिजली,  पानी, उद्योगों का बिछ रहा जाल, गौ, गंगा, पोखर, कूप,  ताल, मंदिर,  मकतब का है ख्याल, ।

    विधायक ने इस बीच चिल्लूपार की उरुवा-धुरियापार,  डाडी-चीनी मिल,  बड़गो-तिलसर, मैभरा-लखनौरी रावतपार-पकडी-गोला जैसी अनेक सड़कों के निर्माण और आछीडीह-सरया तथा डेरवा-बल्थर बांधों के निर्माण, जर्जर पोल-तार को नया कराने और निराश्रित पशुओं के और नये आश्रय स्थल बनवाने की भी मांग की ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728