Header Ads

ad728
  • Breaking News

    हत्यारे पिता ने अपना पूरा कुनबा साफ कर खुद जल कर किया जीवनलीला समाप्त


    गोला गोरखपुर!
    बांसगांव संदेश! गोला थाना क्षेत्र में नगर पंचायत के विस्तारित गांव देवकलीमे रविवार की सुबह लगभग दिन आठ बजे एक सब्जी विक्रेता ने  धारदार हथियार से अपनी पत्नी व लड़का ,लड़की तीन लोगोकी निर्मम हत्या कर खुद को आग के हवाले कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी । घटना की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल गोला पुलिस  व अग्निशमन दल को दिया। मौके पर पहुच कर अग्निशमन दल ने आग को बुझाया।गोला थानाध्यक्ष  अश्वनी कुमार तिवारी मय दल बल के साथ  पहुच कर  शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया । घटना की सूचना पर डी एम  कृष्णा करुणेश डी आईं जी रविन्द्र कुमार गोड़  एस एस पी डॉ गौरव ग्रोवर एस पी आर ए  अरुण कुमार सिंह  एस डी एम रोहित कुमार  मौर्य तहसीलदार बृजमोहन शुक्ला सी ओ जगत राम कन्नौजिया घटना स्थल पर पहुचे ।और एक एक बिंदु पर गहन जांच पड़ताल किये ।
    प्राप्त बिबरण के अनुसार  ग्राम देवकली निवासी इन्द्र बहादुर मौर्य  उम्र 42 बर्ष जो गोपालपुर में ही सब्जी का दुकान चलाकर अपना परिवार चलाता था।परिवार में उसकी पत्नी सुशीला  उम्र 38 बर्ष बेटी चांदनी 12 वर्ष पुत्र आयर्नउम्र 8 बर्ष थे। रविवार की सुबह लगभग आठ बजे  मकान के अंदर से धुंवा उठना शुरू हुआ।अगल बगल के खेत  में काम करने वाले धुवा देख कर  उनके घर  पहुचे। वहां पर तीन लोग मरे पड़े थे और इन्द्रबहादुर जल रहा है। लोगो ने किसी तरह उनकी आगको  बुझाया।लेकिन वह भी मर चुके थे। यह दर्दनाक घटना क्षेत्र में बिजली की तरह दौड़ पड़ी ।घटना स्थल पर गोला थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार तिवारी मय हमराही व एस डी एम  तहसीलदार व सी ओ घटना स्थल पर पहुचे। शव को कब्जे में लेकर गोला पुलिस शव को पी एम के लिए भेज दिया। घटना स्थल पर डी एम डी आई जी  एस एस पी व एस पी आर ए घटना स्थलपर पहुचे ।घटना स्थल का बिधिवत निरीक्षण किया  और गांव के लोगो से भी  पुछ ताछ  किया ।जिले से फोरेंसिक टीम भी आकर स्थल का निरिक्षण किया। गोला पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।उधर गांव के लोगो ने दबी जुबान से बताया कि गोपालपुरमें जुए का धंधा बड़ी ही तेजी से चलता है ।और जुए में लिप्त कई घर बर्बादभी हो चुके है। इन्द्रबहादुर भी धड़ल्ले से जुआ खेलता था ।काफी कर्ज हो  चुका था।जिससे वह बराबर तनाव में  रहता था।जिले सेआए अधिकारियों ने उपस्थित जन मानस के बात को भी बड़े ही ध्यान से सुना।
    इस प्रकरण पर एस एस पी डा गौरव ग्रोवर ने कहा कि यह बड़ा ही दुःखद घटना है ।जिले से फारेंसिक टीम भी पहुच  करअपनी कार्यवाही कर रही है ।
    हम लोग साक्ष्य संकलन कर रहे है।घटना से सम्बन्धित सभी पहलुओं पर जांच हो रही है।जांच के आधारपर अग्रिम  कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728