Header Ads

ad728
  • Breaking News

    धूमधाम के साथ मनाया गया एआईएमआईएम का 65 वां स्थापना दिवस

    *धूमधाम के साथ मनाया गया एआईएमआईएम का 65 वां स्थापना दिवस


    *देश से नफरत के खाई को पाट एकता की स्थापना करें : अहमदुल्लाह* 

    *राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाकर जनता की समस्याओं का समाधान करें : कैश अंसारी* 

    गोरखपुर। आल इण्डिया मजलिस -ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का 65 वां स्थापना दिवस बनकटी चक कैम्प कार्यालय पर जिलाध्यक्ष मुहम्मद अहमदुल्लाह एवं महानगर अध्यक्ष मोहम्मद कैश अंसारी ने संयुक्त रूप से पार्टी का झंडा फहराकर बडे़ ही धूमधाम के साथ कार्यकर्ताओं के बीच मनाया गया।
    इस मौके पर जिलाध्यक्ष मोहम्मद अहमदुल्लाह ने कहा कि आल इण्डिया मजलिस -ए - इत्तेहादुल मुस्लिमीन के संस्थापक अब्दुल वहीद ओवैसी एवं सैयद सलाहुद्दीन ओवैसी ने देश की तकदीर और तस्वीर बदलने के साथ ही कौम के भाग्य को बदलने का संकल्प लिया था। उसी उद्देश्य  को आगे बढ़ाने के लिए सांसद असददुदीन औवैसी कृत संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि देश को मजबूत और स्वावलंबी बनाने की दिशा में संगठन को तेजी के साथ लेकर चल रहे हैं। अहमदुल्लाह ने कहा कि देश से नफरत की खाई को पाटकर एकता और भाईचारे की मिसाल को स्थापित करने की दिशा में पार्टी कार्य कर रही है। 
    इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष मोहम्मद कैश अंसारी ने कहा कि एआईएमआईएम पार्टी के 65 वें स्थापना दिवस पर हम सभी को मिलकर संकल्प लेना होगा कि असददुदीन ओवैसी के सिद्धांतों  पर चलते हुए राजनीति में रुचि लेकर जनता की समस्याओं का निस्तारण व समाधान करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि पार्टी को 65 साल हो चुके हैं। ऐसे में तेजी के साथ पार्टी हित में कार्य करते हुए पार्टी कार्यकर्ता संगठन को सक्रिय रुप देकर सक्रिय बनें।
    कार्यक्रम का संचालन मुहम्मद सैफ अंसारी ने किया। 
    इस अवसर पर मुख्य रूप से सीताराम भारती, लल्लन पटेल, एम इरफानुल्लाह मुगल, मुहम्मद वामिक, मुहम्मद शरीफ, सीताराम यादव, मुहम्मद शमीम, सलमान अली, सुरेंद्र कुमार, हसन कमाल, सेराज अहमद, मुहम्मद सैफ अंसारी, अहमद जमाल, मुहम्मद युनूस, मुश्ताक अली, मुहम्मद अहमद, मुहम्मद सलीम एवं अमजद अली सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728