Header Ads

ad728
  • Breaking News

    साइकिल से प्रातः काल निकले नगर आयुक्त महानगर की साफ सफाई व्यवस्था का किया औचक निरीक्षण

    साइकिल से प्रातः काल निकले नगर आयुक्त
    महानगर की साफ सफाई व्यवस्था का किया औचक निरीक्षण

    *नालों की साफ-सफाई व  डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन का किया स्थली निरीक्षण*





    गोरखपुर । जनपद के तेज तर्रार आईएएस अफसर नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल की कार्यप्रणाली से जनपद का हर व्यक्ति वाकिफ है यही वजह रही है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेज तर्रार आईएएस अफसर को नगर निगम की जिम्मेदारी सौंपी है। पदभार ग्रहण करते ही लगातार क्षेत्र में बने हुए हैं और मौके पर स्थली निरीक्षण करके यथास्थिति से अवगत होते भी रहते हैं ।

    आज सुबह-सुबह साइकिल से निकले नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल ने महानगर की साफ-सफाई व्यवस्था, नालों की सफाई तथा डोर टू डोर कलेक्शन के कार्य का निरीक्षण किया ।निरीक्षण के दौरान संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।
     आपको यहां बता दें कि बरसात से पहले जलजमाव की स्थिति उत्पन्न ना हो इसको लेकर नगर आयुक्त में मास्टर प्लान भी तैयार किया है जहां नालो की युद्ध स्तर पर साफ सफाई की जा रही है वहीं जिन क्षेत्रों में जलजमाव लगता है वहां के संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करके रूपरेखा भी तैयार कर ली गई है कि बरसात से पहले नालो की तल्ली झार सफाई की जाए। जिससे जलजमाव की स्थिति उत्पन्न ना होने पाए। बरहाल नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल का कहना है कि जनता का सहयोग मिला तो गोरखपुर शहर एक मॉडल सिटी के रूप में दिखाई देगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728