Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के एमबीए की छात्रा को पांच लाख पचास हजार के वार्षिक पैकेज पर



    *दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के एमबीए की छात्रा को पांच लाख पचास हजार के वार्षिक पैकेज  पर*

    -ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की ओर से कैंपस ड्राइव का हुआ आयोजन*

    गोरखपुर।  दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर युनिवर्सिटी की ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा कल दिनांक सात मई को आनलाइन मोड में छात्र छात्राओं के लिए लिखित  परीक्षा का आयोजन किया गया था, मैनेजमेंट ट्रेनी के पद हेतु बोडाफोन आइडिया कंपनी के लिए। 
    वोडाफोन आइडिया के 
    रिक्रूटमेंट  मैनेजर सुश्री प्रतीक्षा दास ने बताया कि मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर एमबीए की छात्रा का चयन हुआ है जिसका नाम है रौशनी विश्वकर्मा।
    वोडाफोन आइडिया मोबाइल फोन सेक्टर की नामी कंपनी है और ये कम्पनी वोडाफोन का और आदित्य बिड़ला ग्रुप की पार्टनरशिप कम्पनी है। पहले ये कंपनी आइडिया सेल्यूलर लिमिटेड के नाम से।
    वोडाफोन आइडिया ने एमबीए की मेधावी छात्रा रोशनी विश्वकर्मा को पोस्टिंग दे रही है, यूपी में। वैश्विक मंदी के बावजूद दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में लगातार वृद्धि हो रही है छात्र छात्राओं के प्लेसमेंट की अच्छे सैलरी पैकेज पर।
    एमबीए स्टुडेंट का सैलरी  पांच लाख पचास हजार  रुपया सालाना होगी, चयनित अभ्यर्थियों के लिए ऑफर किया है वोडाफोन आइडिया ने । 
    रिक्रूटमेंट मैनेजर प्रतीक्षा दास का ऐसा विश्वास है कि सेल्स हर किसी के बस की बात नही वो आवेदक जिनमे किलर इंस्टिंक्ट है और सेल्स में जिनका रुझान है।अंतिम चरण के लिए चयनित एमबीए की दो महिला अभ्यर्थियों रोशनी विश्वकर्मा और सावित्री यादव का फाइनल इंटरव्यू के तत्पश्चात, वोडाफोन आइडिया कंपनी के मार्केटिंग हेड द्वारा मैनेजमेंट स्किल का टेस्ट लिया गया, जूम ऑनलाईन मोड में।
    उक्त वोडाफोन आइडिया के प्लेसमेंट ड्राइव में एमबीए प्रोग्राम के  दर्जनों छात्र छात्राओं ने  भाग लिया। ए++ ग्रेडिंग के बाद कई सारी बहुराष्ट्रीय कंपनियों ने कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करने में अपनी रुचि दिखाई है।
    टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज भी विश्वविद्यालय में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करने के लिए अपनी अभिरुचि प्रकट किया है।
    व्यवसाय प्रशासन विभाग के अध्यक्ष डॉ सत्यपाल सिंह और  कोऑर्डिनेटर डॉ स्वर्णिमा सिंह ने चयनित छात्रा के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728