Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एएसपी ने किया लूट की घटना का अनावरण, तीन अभियुक्त व एक बाल अपचारी गिरफ्तार



    बलुघट्टा पुल पर बीते 15 जून को रात 10 बजे हुई थी 10 हजार रूपये की लूट

    ब्रह्मपुर गोरखपुर। सहायक पुलिस अधीक्षक/ क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा मानुष पारीक ने थाना परिसर झंगहा में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बलुघट्टा पुल के पास बीते 15 जून को रात 10 बजे राजधानी गांव निवासी विश्वविजय मणि शाही के साथ लूट पाट की घटना का अनावरण किया। उन्होंने ने बताया कि थाना झंगहा पर पंजीकृत मु0अ0सं0 275/23 धारा 394/411/414 भादवि से से संबंधित इस मुकदमें में तीन अभियुक्तों व एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया है। आलोक निषाद पुत्र धर्मेन्द्र निषाद निवासी लक्ष्मनपुर माईधिया, शैलेश निषाद पुत्र कैलाश निषाद निवासी शिवपुर घेरवा, सूरज निषाद पुत्र गामा निषाद निवासी शिवपुर अतड़िया व एक बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है । इनके पास से लूट का मोबाइल व 1425 रुपये बरामद हुए हैं। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही हैं। 



         बताते चलें कि झंगहा क्षेत्र के बलुघट्टा पुल पर बीते 15 जून को रात 10 बजे राजधानी गांव निवासी विश्वविजय मणि शाही को बदमाशों ने पीटकर उनके पास से दस हजार रुपये नगदी और मोबाइल लूट लिया था। बदमाशों के हमले में विश्वविजय बुरी तरह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल भिजवाया। पिता चूड़ामणि शाही का कहना था कि जेसीबी में तेल डलवाने के लिए विश्वविजय को दस हजार रुपये लेकर बाइक से झंगहा क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव में भेजा था। जैसे ही विश्वविजय बलघट्टा पुल पर पहुंचा, पुल पर पहले से चेहरा बांधे बैठे कुछ मनबढ़ों ने उसे पीट दिया और दस हजार रुपये नगदी तथा मोबाइल लूट लिया। झंगहा थानेदार गौरव राय कन्नौजिया ने बताया कि उक्त के संबंध में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश की गई और चौकी प्रभारी नई बाजार उ0नि0 शुभम श्रीवास्तव, उ0नि0 वंश बहादुर यादव, हे0का0 मो0 कुरैशी, का0 विकास सिंह, का0 राजाराम वर्मा, का0 व्यास यादव, म0का0अंकिता सिंह, का0 अरविन्द सिंह व महिला का0 नन्दनी विश्वकर्मा थाना झंगहा की टीम ने तीनो अभियुक्तों व एक बाल अपचारी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।
      
                   पूछताछ के दौरान उपरोक्त अपराधियों ने बताया कि शराब पीने, जेब खर्च चलाने एवं मोटरसाइकिल में पेट्रोल डालने के लिए हम लोगों ने लूटपाट की शुरुआत किया एवं महाकाल एवं महादेव ग्रुप जैसे एक ग्रुप बनाने की तैयारी में थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728