Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मियां साहब से सम्मान पाकर खिल उठे मेधावी छात्र छात्राओं के चेहरे

    *मियां साहब से सम्मान पाकर खिल उठे मेधावी छात्र छात्राओं के चेहरे*
     
    *चुनौतियों का सामना करें, शॉर्टकट पतन का रास्ता-मियां साहब*




    गोरखपुर। विगत वर्षों की भाति इस वर्ष भी इमामबाड़ा इस्टेट द्वारा मेधावी छात्रों को जव्वाद अली शाह (मियां साहब) एजुकेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया।
    कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए इमामबाड़ा इस्टेट के सज्जादानशीन व सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य सैय्यद अदनान फर्रुख शाह (मियां साहब) ने कहा कि चुनौतियों का सामना करें शॉर्टकट पतन का रास्ता है मेधावी छात्रों के समक्ष मियां साहब मार्गदर्शक के रुप में आये आपने कहा की रोल मॉडल बनना है तो जीवन में शॉर्टकट नहीं चुनौतीपूर्ण रास्ता अपनाना होगा। चुनौतियां व्यक्ति को मजबूत बनाती हैं जबकि शॉर्टकट का रास्ता पतन की ओर ले जाता है जो आजकल के युवा विद्यार्थी विशेष रूप से अपनाते हैं। 
    मियां साहब के प्रतिनिधि मंजूर आलम ने बताया कि शहर के विभिन्न स्कूलों के इंटरमीडिएट के टॉपर को जव्वाद अली शाह (मियां साहब) एजुकेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया।
    जिनके नाम इस प्रकार हैं सना अंसारी (मौलाना आजाद गर्ल्स इंटर कॉलेज), आएशा फात्मा (इमामबाड़ा मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज), शाहिद रजा (मियां साहब इस्लामिया इंटर कॉलेज), अरजुमंद ग्यास (आमना मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज), फलक हुसैन (इमामबाड़ा मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज) है ।
    कार्यक्रम का संचालन करते हुए मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि सफलता आपके लक्ष्य तक पहुंचाने के प्रयासों का प्रत्यक्ष परिणाम है।
    इस अवसर पर इमामबाड़ा मुतवल्लियान कमेटी के जिलाध्यक्ष सैय्यद  इरशाद अहमद ने कहा कि अगर आपको सफल बनना है तो उसके लिए समय प्रबंधन जरूरी है इसलिए आपको चाहिए कि समय प्रबंधन व कौशल सीखें।
    इस अवसर पर जुल्फिकार अहमद, डा0 वसीम इकबाल, राजिव रस्तोगी, हाजी सोहराब खान, शकील शाही, फैज़ल के साथ-साथ भारी संख्या में अभिभावक भी मौजूद रहे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728