Header Ads

ad728
  • Breaking News

    उत्तर प्रदेश डिस्टलरी एसोसिएशन के अध्यक्ष एसके शुक्ल के नेतृत्व में आयोजित अंतरराष्ट्रीय समिटि में प्रदेश के विकास नया आयाम देने एवं रोजगार बढ़ाने पर चर्चा के साथ हुआ समापन

    उत्तर प्रदेश डिस्टलरी एसोसिएशन के अध्यक्ष एस के शुक्ल के नेतृत्व में आयोजित अंतराष्ट्रीय समिट में प्रदेश के विकास नया आयाम देने एवं रोजगार बढ़ाने पर चर्चा के साथ हुआ समापन । सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश। उत्तर प्रदेश डिस्टलरी एसोसिएशन के अध्यक्ष एस के शुक्ल, उपाध्यक्ष मनीष अग्रवाल एवं जनरल सेक्रेटरी रजनीश अग्रवाल की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित अंतराष्ट्रीय समिट का हुआ समापन। इस अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी में देश विदेश से प्रतिष्ठित औद्योगिक घरानों के प्रमोटर,वरिष्ठ अधिकारी,एवं गणमान्य लोग शामिल हुए। इस संगोष्ठी में नई तकनीकियों,के माध्यम से उत्तर प्रदेश के विकास को बढ़ाने पर जोर दिया गया। यूपीडिए के अध्यक्ष एस के शुक्ल ने कहा की हम सब को प्रदेश में अत्याधिक रोजगार दर बढ़ाना होगा जिससे युवाओं को अधिक से अधिक लाभ मिल सके और उनकी प्रतिभा का उपयोग प्रदेश के विकास में हो सके। इसके साथ ही राज्य सरकार के साथ मिलकर राजस्व में वृद्धि किया जाए। बताते चले की एस के शुक्ल ने कहा की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कानून व्यवस्था दुरुस्त होने कारण काफी सहयोग उद्योगों को मिल रहा है। उपाध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने कहा की तकनीकी सेशन में बहुत महत्वपूर्ण जानकारियां सभी से साझा हुई है जिसका लाभ सीधे प्रदेश की जनता को मिलेगा। जनरल सेक्रेटरी रजनीश अग्रवाल ने कहा की यह दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी उत्तर प्रदेश की आसवानीयो के ग्रोथ का टर्निग प्वाइंट साबित होगी । वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसंपर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने कहा की एस के शुक्ल के नेतृत्व में सभी संकल्पित है की प्रदेश के विकास अपना सर्वोच्च योगदान देगे और पर्यावरण, प्रकृति को भी संरक्षित करेगे। डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने सभी अतिथियों के प्रति आभार जताया और कहा की आपने अपने बहुमूल्य समय में से जो समय यूपीडिए को दिए है उसके लिए एसोसिएशन हमेशा आभारी रहेगा।



     एस के शुक्ल ने बताया की यूपीडिए ने अपने स्थापना के बाद से ही हमेशा प्रदेश के विकास में सर्वोच्च योगदान देने हेतु प्रतिबद्ध रहा है लेकिन २०१७ के बाद से यह एसोसिएशन देश एवं विदेशो में भी जाकर वहा स्थित डिस्टलरीयो के बारे में विस्तार से जानकारी लेना और अपने यहां की तकनीकियों,पॉलिसी और अन्य जानकारियों को साझा करना और वहा की सबसे अच्छी तकनीकी को उत्तर प्रदेश के आसवानियो से साझा किया और उनके विकास हेतु सहयोग दिया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728