Header Ads

ad728
  • Breaking News

    टेन्ट हाउस एसोसिएशन गोरखपुर ने किया झंडारोहण



    गोरखपुर टेन्ट हाउस एसोसिएशन के तत्वाधान में प्रधान कार्यालय हरिओम नगर गोरखपुर में संपन्न हुई कार्यक्रम में उपस्थित टेंट व्यापारियों को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के संरक्षक सुनील त्रिपाठी अध्यक्ष विजय खेमका महामंत्री संजय शिलांकुर ने अपने संबोधन में कहा कि 15 अगस्त हमारे देश का एक राष्ट्रीय पर्व है, जिसे हम स्वतंत्रता दिवस के रूप में हर वर्ष बड़ी ही धूम-धाम से हर्ष और उल्लास के साथ मनाते है। इस दिन 15 अगस्त 1947 में हमारा देश 200 वर्षों बाद अंग्रेजी हुकूमत की गुलामी से पूरी तरह आजाद हो गया था।
    जिसके आजाद होने के पीछे हमारे देश के बहुत से स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के योगदान की अहम भूमिका है जिन्होंने अपने प्राणों को परवाह किये बिना देश की आजादी के लिए खुद को इस न्योछावर कर दिया, ऐसे सभी स्वतंत्रता सेनानियों की इस निस्वार्थ देशभक्ति को याद करे उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर हम सभी देशवासियों द्वारा हर वर्ष देश की आजादी के दिन को याद करके बड़े ही सम्मान के साथ अपने राष्ट्रीय ध्वज को विद्यालयों, कॉलेजों, बैंक व कार्यालयों में फहराया जाता है। इसी तहत आज हम सभी टेन्ट व्यापारी अपने कार्यालय पर झंडारोहण कर आजादी के जश्न को मनाया गया।
    कार्यक्रम में अंकित कुमार गोपाल सिंघानिया नवीन श्रीवास्तव अजय कुमार अनुराग खेमका राहुल मोदनवाल सत्यप्रकाश पटवा विशाल दुबे शशिकांत गुप्ता राम प्रकाश श्रीवास्तव अभिषेक कुमार विनय सिंह आदि टेन्ट व्यापारी उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728