Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बीडीओ ने "मेरी माटी मेरा देश" कार्यक्रम को दिखाई हरी झंडी



    चौरी चौरा गोरखपुर। बांसगांव संदेश । "आजादी का अमृत महोत्सव" के समापन समारोह के अंतर्गत 'मेरी माटी, मेरा देश' अभियान शुरू हो रहा है। शासन के निर्देश के क्रम में विकास खंड स्तर पर खण्ड विकास अधिकारी पीयूष त्रिपाठी व सहायक विकास अधिकारी (पं) ने ब्लॉक मुख्यालय से कलश स्थापना के साथ उपस्थित लोगों को शपथ दिलाकर इसकी शुरुआत की गई यह अभियान 16 अगस्त तक विकास खण्ड के सभी ग्राम पंचायतों में ग्राम प्रधान व सचिव की अध्यक्षता में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाना है खण्ड विकास अधिकारी ने अमृत काल के पंचप्रण" की शपथ दिलाई व सभी से अपील कर कहे कि इस ऐतिहासिक कार्यक्रम का हिस्सा बन कर अपनी भूमि से जुड़ें, वीरों को श्रद्धांजलि दें । शपथ “मैं शपथ लेता हॅ कि विकसित भारत के निर्माण में अपनी भागीदारी निभाऊँगा। मै शपथ लेता हूँ कि गुलामी की मानसिकता से मुक्ति के लिये हर सम्भव प्रयास करूंगा।
    मै शपथ लेता हॅू कि देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करूंगा और इसके उत्थान के लिये हमेशा कार्य करता रहूँगा। मै शपथ लेता हॅू कि देश की एकता और एकजुटता के लिये सदैव प्रयासरत रहूँगा । मै शपथ लेता हॅू कि राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों और दायित्वों का पालन करूंगा। मै शपथ लेता हॅू कि देश के गौरव के लिये प्राण देने वाले वीरों से प्रेरित होकर राष्ट्र की रक्षा, सम्मान और प्रगति के लिये समर्पित रहूँगा।"
                इस अवसर पर सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) राधेश्याम जायसवाल क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अरुण कुमार सिंह बी एम एम गोरख प्रसाद संतोष कुमार व अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728