Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कमरे में फंदे से लटकता मिला युवक का शव


    रूद्रपुर देवरिया।बांसगांव संदेश
    फंदे से लटका मिला युवक का शव, एक दिन पहले कमाकर लौटा था घर
    रूद्रपुर तहसील क्षेत्र में तिघरा गांव में बुधवार की सुबह एक युवक का शव फंदे से लटका मिला। मां के शोर मचाने पर गांव वालों ने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला। युवक एक दिन पहले ही गुजरात से कमा कर घर लौटा था। उसकी पत्नी बच्चों के साथ गोरखपुर में रहकर एक प्राइवेट स्कूल में अनुचर का कार्य करती है और बच्चों को स्कूल में पढ़ाती है। घटना के पीछे गृह कलह बताया जा रहा है। घटना स्थल का फोरेंसिक टीम ने जांच किया।तिघरा खैरवा गांव के रहने सूरज पासवान (35) गुजरात रहकर एक कंपनी में मजदूरी करता था। उसकी पत्नी रंभा देवी परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण गोरखपुर में एक प्राइवेट स्कूल में अनुचर का कार्य करती है और साथ में एक बेटा और दो बेटियों को पढ़ाती है।
    घरवालों के अनुसार, सूरज गुजरात से मंगलवार को कमा कर लौटा था। घर पर मां दुर्गावती देवी अकेले रहती है। बुधवार की सुबह सो कर उठने के बाद वह नित्य क्रिया कर कमरे में चला गया, मां दुर्गावती नाश्ता बनाकर बुलाने लगी। दरवाजा अंदर से बंद देख खिड़की के रास्ते देखा तो होश उड़ गए।सूरज साड़ी के फंदे से छत में पंखे से लटक रहा था। मां के शोर मचाने पर मोहल्ले वाले जुट गए। उन्होंने दरवाजा तोड़ कर उसे नीचे उतारा, तो मौत हो चुकी थी। युवक की मौत पर पत्नी, बच्चे और मां का रो-रोकर बुरा हाल था।
    सीओ जिलाजीत ने कहा कि मौत के कारणों का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस घटना के कारण को लेकर परिजनों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728