Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सांसद के आवास पर घंटी बजाकर पुरानी पेंशन की मांग



    गोरखपुर। बांसगांव संदेश। अटेवा पेंशन बचाओ मंच जनपद गोरखपुर के लोगों ने मंगलवार को बांसगांव सांसद कमलेश पासवान और गोरखपुर सदर सांसद रविकिशन शुक्ला के आवास पर पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारियों ने घंटी बजाओ कार्यक्रम आयोजित कर पुरानी पेंशन की मांग की। 




    इसके तहत पेंशनविहीन शिक्षकों, कर्मचारियों व अधिकारियों ने गोरखपुर विश्वविद्यालय के सामने पंत पार्क में इकट्ठा होकर  पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में नारे लगाते हुए मोटरसाइकिल मार्च किया और पुरानी पेंशन बहाली एवं निजीकरण के विरोध में बांसगांव सांसद कमलेश पासवान के प्रतिनिधि सुनील पासवान को उनके आवास पर पहुँच कर और गोरखपुर सांसद रविकिशन शुक्ला के प्रतिनिधि सोनू द्विवेदी को एनेक्सी भवन पहुँच कर ज्ञापन सौपा।





     जिसकी अध्यक्षता मंडलीय मंत्री अभिषेक गुप्ता ने किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पेंशन हमारा हक है इसे हम लेकर रहेंगे। जिला अध्यक्ष सुनील कुमार दुबे ने अपने संबोधन में कहा कि निजीकरण से देश खोखला हो रहा है इसका हम पूरजोर विरोध करते हैं। जिला महामंत्री ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन देश भर में चरम पर है। आंदोलन को धार देने के लिए सभी शिक्षक कर्मचारी एवं अधिकारियों को एकजुट होना पड़ेगा। 




    जिला कोषाध्यक्ष वीरेंद्र प्रसाद ने कहा कि हम पुरानी पेंशन के करीब है आप लोग अपना हौसला बनाए रखें। जिला उपाध्यक्ष राजकुमार व संतोष पाठक ने कहा कि पुरानी पेंशन की बहाली के लिए 1 अक्टूबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में विशाल पेंशन शंखनाद महारैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देशभर से कर्मचारी एवं अधिकारी सम्मिलित होंगे इस रैली में गोरखपुर जिले से भी हजारों की संख्या में कर्मचारी पहुंचेंगे। इस दौरान डॉ प्रताप नारायण सिंह, कल्पना सिंह, निशि चौधरी, वन्दना सिंह,  सुनील कुमार शर्मा, शिव प्रसाद, अर्जुन गुप्ता, वरूण कुमार दुबे, राम सनेही, अजय कुमार भास्कर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।



    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728