Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल के सुरक्षा व्यवस्था का डीएम एसएसपी जीडीए वीसी ने किया निरीक्षण

    *मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल के सुरक्षा व्यवस्था का डीएम एसएसपी जीडीए वीसी ने किया निरीक्षण*





    गोरखपुर। बाबा गंभीर नाथ में प्रस्तावित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का डीएम एसएसपी जीडीए उपाध्यक्ष ने किया निरीक्षण संबंधित को दिया  आवश्यक दिशा निर्देश।24 नवम्बर, को मुख्यमंत्री खोराबार टाउनशिप एवं मेडिसिटी योजना के फ्लैटो/ भू-खण्डों की ई-लॉटरी से फ्लैटों का आवंटन करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर जीडीए उपाध्यक्ष आनंद वर्धन जीडीए सचिव उदय प्रताप सिंह स्थलीय निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
    गोरखपुर विकास प्राधिकरण की खोराबार टाउनशिप एवं मेडिसिटी योजना के लाभार्थियों को 24 नवम्बर, 2023 दिन शुक्रवार को प्रदेश के  मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के द्वारा सायं 4 से 5 बजे के मध्य खोराबार आवासीय योजना में पात्र लाभार्थियों के मध्य फ्लैटों / भू-खण्डों की ई-लॉटरी की प्रक्रिया सम्पन्न की जाएगी । ई-लॉटरी प्रक्रिया का आनलाइन सीधा प्रसारण किया जाएगा जिसका लिंक प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट www.gdagkp.in पर उपलब्ध रहेगा।
    मुख्यमंत्री, उ0प्र0 द्वारा लॉटरी प्रक्रिया में चयनित किन्ही पाँच आवंटियों को मौके पर ही आवंटन पत्र प्रदान किया जाएगा । इसके साथ ही रामगढ़ताल के समक्ष ताल में फाउण्टेन व हर्बल पार्क एवं प्राधिकरण की कई अन्य लगभग 175 करोड़ की लागत से बने योजनाओं का लोकार्पण / शिलान्यास किया जाएगा तथा प्राधिकरण की आगामी प्रस्तावित योजनाओं का अवलोकन किया जाएगा ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728