Header Ads

ad728
  • Breaking News

    खेलकूद प्रतियोगिता में होली एंजेल्स इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने दिखाया दम

    खेलकूद प्रतियोगिता में होली एंजेल्स इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने दिखाया दम


    बांसगांव गोरखपुर। होली एंजेल्स इंटरनेशनल स्कूल पाली में वार्षिक खेलकूद का आयोजन हुआ। जिसमें सभी छात्र- छात्राओं ने बढ़- चढ़कर कर हिस्सा लिया। खेल का शुभारंभ प्रबंधक दुर्गेश राय और हाईकोर्ट के अधिवक्ता अनुराग राय ने मशाल और दीप प्रज्ज्वलन कर किया। बालकों की बालीबॉल प्रतिगोगिता में टीम बी, बालिकाओं की कबड्डी में टीम ए एवं 100 मीटर की दौड़ में आशीष यादव क्लास एलकेजी, यूकेजी बनाना रेस में आरव राय प्रथम विजेता बने। 
    प्रबंधक दुर्गेश राय ने कहा कि प्रतिवर्ष विद्यालय में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। जिससे कि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास तथा बच्चों की खेलों में रुचि के अनुसार उनको अपने भविष्य में आगे बढ़ने के लिए प्लेटफॉर्म मिल सके।


    हाईकोर्ट के अधिवक्ता अनुराग राय ने कहा कि खेलकूद को बढ़ावा देने और प्रतिभावान तथा कुशल खिलाड़ियों को राज्य तथा राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने में विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का महत्वपूर्ण स्थान है। अपने विद्यालय स्तर पर बचपन से ही प्रतिभावान खिलाड़ियों की कुशलता पहचान कर उनको आगे पहुंचाने का मौका दिया जाता है तथा प्रारंभ से ही विद्यार्थियों में खेलकूद के माध्यम से अनुशासन, सहयोग और सामाजिकता की भावना का विकास किया जाता है।

    इस मौके पर प्रधानाचार्य अलका राय ,सूरज गौड़, आशुतोष सिंह, संतोष यादव, सगीर सिद्धिकी आदि लोग मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728