Header Ads

ad728
  • Breaking News

    डीएम ने ईवीएम/वीवीपैट के प्रशिक्षण एवं जागरूकता केंद्र का किया उद्घाटन

    डीएम ने ईवीएम/वीवीपैट के प्रशिक्षण एवं जागरूकता केंद्र का किया उद्घाटन



    गोरखपुर। कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित ईवीएम/वीवीपैट के संचालन का प्रशिक्षण एवं जागरूकता केंद्र का उद्घाटन जिलाधिकारी कृष्ण करुणेश  ने फीता काटकर किया।
    भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार स्थापित प्रशिक्षण एवं जागरूकता केंद्र में मतदाताओं को अपने मत के प्रयोग करने के बारे में जानकारी दी गई। जिससे जनपद का मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी किया जा सके। आज कलेक्ट परिसर में 52 मतदाताओं को मतदान के प्रति ईवीएम वीवी पैड से मतदान कराकर जागरूक किया गया जिलाधिकारी ने बताया कि शहर की जनसामान्य इस केंद्र पर आकर  मतदान प्रक्रिया की जानकारी तथा प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं जिससे आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में मतदान बढाया जा सके। उन्होंने कहा कि इस केंद्र पर सदर तहसील के नायब तहसीलदार विजय कुमार यादव के नेतुत्व में आरके उदय राज रत्ना लेखपाल मनोज मिश्रा लेखपाल कृष्ण मोहन पांडेय ट्रेनर के रूप मे उपस्थित हो कर 52 लोगों को मतदान प्रक्रिया के बारे में जागरूक किए तथा उनकी समस्याओं का समाधान किए। प्रशिक्षण एवं जागरूकता केंद्र पर कलेक्ट्रेट परिसर में आए लोगों ने डमी मतदान करके जानकारी प्राप्त की।
    इस अवसर पर एडीएम प्रशासन पुरुषोत्तम दासगुप्ता  मुख्य राजस्व अधिकारी सुशील कुमार गौड़ सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी तथा अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728