Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पूर्ण हुई है कठिन प्रतीक्षा मंदिर के निर्माण की

     
    500 वर्षों की प्रतिक्षा अब पूरी होने जा रही है- महापौर गोरखपुर

    मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जीवन हर मनुष्य के लिए अनुकरणीय : डॉक्टर विमलेश पासवान

    गोरखपुर, 19 जनवरी 2024। भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर विराट मंदिर की स्थापना के अवसर पर पूर्वांचल के ख्याति प्राप्त लोकगायक डॉ राकेश श्रीवास्तव के स्वर में वीडियो का लोकार्पण विजय चौक स्थित ब्लैक हॉर्स में संपन्न हुआ। बतौर मुख्य अतिथि महापौर डॉक्टर मंगलेश श्रीवास्तव ने कहा 500 वर्षों की प्रतीक्षा आज पूरी होने जा रही है। यह गीत भी इस बात की गवाही देता है की “पूर्ण हुई है कठिन प्रतीक्षा मंदिर के निर्माण की...... सनातन म्यूजिक भारत द्वारा प्रस्तुत जय श्री राम रघुराई का लोकार्पण संपन्न हुआ। गीत रचना की है संगीत सुभाष ने और संगीत से सजाया है एमएम स्टूडियो के संगीत निर्देशक मुन्ना मिश्रा ने। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डॉ विमलेश पासवान विधायक बांसगांव ने संबोधित करते हुए कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जीवन हर व्यक्ति के लिए अनुकरणीय  है जिसका हम लोगों के जीवन में दिखना चाहिए।
    व्यवसायी संजय अग्रवाल एवं रंगकर्मी वंदना दास ने भी संबोधित किया।
    सभी का आभार व्यक्त करते हुए डॉ राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि एक छोटी सी कोशिश है कि इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाया जाए क्योंकि पूरा विश्व 
    इस वक्त राममय हुआ है।
    कार्यक्रम का संचालन शिवेंद्र पांडेय ने किया |
    इस अवसर पर सुभाष दुबे, प्रमोद चोखानी, कनक हरि अग्रवाल, रविप्रकाश गुप्त, मिन्नत गोरखपुरी, गुड्डू शर्मा व्यास, भूपेश चौबे, मनीष कुमार, पवन, अमन चंद्रा आदि उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728