Header Ads

ad728
  • Breaking News

    लाखों का जेवर बाइक की डिग्गी से चुराने वाली शातिर महिला चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    लाखों का जेवर बाइक की डिग्गी से चुराने वाली शातिर महिला चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

    कैम्पियरगंज ब्यूरो गोरखपुर। बॉसगांव सन्देश।कैम्पियरगंज पुलिस ने सोमवार को दो शातिर महिला चोरनी को गिरफ्तार कर थाना क्षेत्र के महावनखोर स्थित एक स्वर्ण कार की दुकान के सामने खड़ी बाइक की डिग्गी से करीब 10 लाख रुपए के कीमती सोने के जेवर को चोरी करने एवं नगर पंचायत चौमुखा में एक महिला के गले से सोने का चेन के चोरी के मामले का खुलासा किया है।


     शातिर महिलाओं नाम सीमा पत्नी गोपी उम्र करीब 24 वर्ष एवं कलावती पत्नी मुन्नू उम्र करीब 50वर्ष है। महिलाओं ने घटना को क
    अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है।
     इस सम्बन्ध थानाध्यक्ष अनूप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर एस आई दिनेश कुमार सहानी कांस्टेबल पुष्पेन्द्र यादव, अंकित यादव, महिला कांस्टेबल बबिता तिवारी की टीम तत्काल मौके पर पहुंच कर शातिर महिलाओं को गिरफतार कर लिया। उन्होंने बताया कि सीमा एवं कलावती दोनों महिलाएं थाना क्षेत्र के ग्राम बजही के धुसिया की रहने वाली है तथा उनके विरुद्ध दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 690/2023 धारा 379,411 एवं मुकदमा अपराध संख्या 858/2023- धारा 379,411आई पी सी के तहत जेल भेज दिया गया।
    थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में सीमा ने बताया कि महावनखोर से चोरी जेवरात को बेचकर जमींन खरीद कर लिया है ।तो कलावती ने चौमुखा की महिला के गले से चेन चुराने की जुर्म को कबूल किया है।
    चोरनी महिलाओं ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह ऐसे कई घटनाओं को संयुक्त रूप में एक साथ मिलकर अंजाम दिया था तथा चोरी के माल को नेपाल जाकर बेचती थी। महावनखोर व चौमुखा की घटना में भी दोनों शामिल रहीं। थानाध्यक्ष अनूप कुमार सिंह बताया कि महिला चोरों के घर से चोरी के रखा 2640/ रुपए भी बरामद किए गए हैं।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728