Header Ads

ad728
  • Breaking News

    चौरीचौरा के अभिलाष कंबोडिया में होंगे सम्मानित



    चौरीचौरा गोरखपुर।
     भारतीय जीवन बीमा निगम के शाखा नंबर दो के अभिकर्ता अभिलाष अरविंद जायसवाल आगामी 6 से 9 जनवरी तक कंबोडिया में आयोजित कॉर्पोरेट क्लब सम्मेलन में भाग लेंगे। जहां भारतीय जीवन बीमा निगम के चेयरपर्सन सिद्धार्थ मोहंती द्वारा उन्हें सम्मानित किया जाएगा। 


    चौरीचौरा क्षेत्र के नगर पंचायत मुंडेरा बाजार के निवासी अभिलाष पिछले दो वर्षों से कॉर्पोरेट क्लब सदस्य हैं। जो की भारतीय जीवन बीमा निगम की सर्वोच्च क्लब सदस्यता है। इस बार अभिलाष अरविंद जायसवाल गोरखपुर मंडल का प्रतिनिधित्व करेंगे। पूरे भारतवर्ष से मात्र 300 अभिकर्ता इस सम्मेलन में भाग लेंगे। गौरव की बात यह है कि 24 वर्षीय अभिलाष पूरे भारतवर्ष के सबसे युवा कॉर्पोरेट क्लब सदस्य है वह 2018 से अभिकरण व्यवसाय से जुड़े हैं तथा उन्होंने अभी तक इन 6 वर्षों में 14 एमडीआरटी एव 4 सीओटी की अहर्ता पूर्ण की है। वह विश्व के सबसे युवा एमडीआरटी एवम सीओटी भी रह चुके है। उनकी इस उपलब्धि पर शाखा नंबर दो के मुख्य प्रबंधक नीरज कुमार, शाखा प्रबंधक (विक्रय )श्रीराम रूप, सैटेलाइट शाखा चौरीचौरा के शाखा प्रबंधक हरि प्रसाद तथा उनके विकास अधिकारी ए के सिंह ने अभिलाष को 
    ढेरो शुभकामनाए और बधाई दी।बल अभिलाष ने इस गौरव अवसर के लिए अपने सभी सम्मानित ग्राहकों और शुभिंतकओ को दिल से धन्यवाद दिया है तथा अपनी इस उपलब्धि का पूरा श्रेय भी उन्हें ही दिया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728