Header Ads

ad728
  • Breaking News

    वसूली के आरोप में घिरे दरोगा सिपाही निलंबित

    वसूली के आरोप में घिरे दरोगा सिपाही निलंबित

    लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों के ऊपर अब खैर नहीं


     वसूली के आरोप में घिरे दरोगा सिपाही निलंबित

    कैंपियरगंज ब्यूरो गोरखपुर बांसगांव संदेश। एस एस पी ने बताया कि जांच के रिपोर्ट के आधार पर उपनिरीक्षक अमित कुमार सिंह,कांस्टेबल अमित यादव को बुधवार को निलंबित कर दिया गया है।एसएसपी ने जांच में कर्तव्यो के प्रति घोर लापरवाही अनुशासनहीनता और स्वेच्छाचारिता बरतने के आरोप पाए गए। पकड़े गए गांजा तस्करों को छोड़ने के नाम पर 30 हजार रुपये लेने का आरोप लगा है।
    तस्करों की पत्नियों के आरोप लगाने के बाद एसएसपी ने एसपी नार्थ को जांच सौंपी थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने निलंबित करते हुए विभागीय जांच का आदेश दिया है।जानकारी के मुताबिक, सोमवार को पीपीगंज पुलिस ने सिद्धार्थनगर के तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से गांजा बरामद किया था। तीनों गांजा के धंधेबाज हैं, इसकी पुष्टि उनके पुराने मुकदमों से भी हो गई, लेकिन इसी बीच तीनों की पत्नियां थाने पहुंचकर हंगामा करने लगीं। उनका आरोप था कि पुलिस ने पकड़ने के बाद छोड़ने के नाम पर 30 हजार रुपये वसूल लिए थे। पीपीगंज थाने में तीन तस्करों के पकड़े जाने के बाद लगा था वसूली का आरोप
    एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने प्रकरण की जानकारी होने पर एसपी नार्थ को जांच सौंप दी थी। एसपी की जांच में महिलाओं ने एटीएम से निकाले गए 30 हजार रुपये की रशीद भी दिखा दी। जांच में पुष्टि होने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई की है।एसएसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर दो पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया है। दोनो के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया गया। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728