Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अयोध्या में सुरक्षा को लेकर एजेंसियां अलर्ट



    एटीएस को साजिश की जानकारी के बाद टीम अलर्ट 


    औरंगाबाद में अयोध्या हमले की रची जा रही थी 
    साजिश


    औरंगाबाद में 11 संदिग्धों के ठिकानों पर की छापेमारी


    अयोध्या में सुरक्षा को लेकर एजेंसियां अलर्ट पर हैं। इस बीच यूपी एटीएस ने अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एटीएस की मानें तो अयोध्या में हमले की साजिश औरंगाबाद में रची जा रही थी।
    एटीएस ने इस मामले में केस दर्ज करने के बाद औरंगाबाद में 11 संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी की पर अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस दौरान कई फोन बरामद किए गए। एटीएस ने अब इन संदिग्धों को लखनऊ मुख्यालय तलब किया है। इस दौरान एटीएस लखनऊ में इनसे पूछताछ करेगी।
                  सूत्रों के मुताबिक औरंगाबाद में अयोध्या हमले की साजिश रची जा रही थी। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले कुछ युवक विशेष समुदाय के लोगों को भड़का रहे थे। उनका मकसद था कि मंदिर उद्घाटन से पहले बड़ी वारदात करने का। एटीएस को साजिश की जानकारी के बाद टीम सक्रिय हो गई। साजिश में शामिल मिर्जा सैफ बेग, अब्दुल वाहिद, यासिर, जियाउद्दीन सिद्दीकी, थोर भान, एसके खालिद, ताहिर, हबीब समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। इस बीच एटीएस को खबर लगी कि यह सभी संदिग्ध घर से गायब हो गए हैं। यूपी एटीएस की टीम औरंगाबाद जाकर उनके घर पर छापेमारी की। इस दौरान संदिग्ध हाथ नहीं लगे पर कई के मोबाइल फोन बरामद किए गए जिसे यूपी एटीएस ने जब्त कर लिया। एटीएस की माने तो सभी संदिग्ध सोशल मीडिया पर सक्रिय थे। आईएस के समर्थन में औरंगाबाद निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट किया था जिसे सभी ने शेयर किया था।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728