Header Ads

ad728
  • Breaking News

    वन माफियाओं पर मेहरबान वन रेजंर कैम्पीयरगंज

    वन माफियाओं पर मेहरबान वन रेजंर कैम्पीयरगंज

    शिकायत करने पर मामले को मैनेज करते नजर आते है वन रेजंर और वन दरोगा ।

    वन रेंजर की संपत्ति की भी जांच करा दिया जाए तो बड़ा खुलासा हो सकता है

    कैंपियरगंज गोरखपुर।बांसगांव संदेश।कैम्पीयरगंज तहसील क्षेत्र में जहां एक तरफ लोग नये वर्ष के शुभ अवसर पर एक-दूसरे को नव वर्ष की बधाईयां देने में जुटे हैं । वही वन विभाग कैम्पियरगंज में हरे पेड़ों की अवैध कटान करवाकर क्षेत्रवासियों को नये वर्ष की बधाईयां दे रहा है ।
    आपको बता दें कि वन विभाग कैम्पियरगंज में हरे पेड़ों की कटान करवाने में प्रथम स्थान प्राप्त कर रहा है । सोशल मीडिया / सम्मानित समाचार पत्रों में हरे पेड़ों की अवैध कटान को लगातार प्रमुखता से प्रकाशित कर रहा है।

     लेकिन वन विभाग कैम्पियरगंज को किसी उच्च अधिकारियों से नही डर लगता है। वह अपनी जिंद पर लगातार अवैध  हरे पेड़ों की कटान करवाने में सफल है । तेज तर्रार डीएफओं के आदेश को ठेंगा दिखाने में वन विभाग कैम्पियरगंज जरा सा भी नही चूक रहा है । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कैम्पियरगंज  तहसील क्षेत्र में और वन विभाग  कुंभकर्णी नींद में मस्त हैं अर्थात वन विभाग कैम्पियरगंज का हरे पेड़ों की कटान करवाने में अहम भूमिका निभा रहा हैं । वीट प्रभारी भौराभारी एवं वीट प्रभारी सोनौरा पर वन रेजंर कैम्पियरगंज पूरी तरह मेहरबान है । वन रेंजर कैम्पियरगंज जब हरे पेड़ों के कटने की खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है तो वन माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए लीपापोती कर देते हैं जिसकी चर्चा पूरे जिले में तेज है । अवैध हरे पेड़ों की कटान रोकना एवं वन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करना वन रेजंर कैम्पीयरगंज के लिए चुनौती बना हुआ है ।इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से भी की गई पर कोई कार्यवाही नहीं होती है और हर रोज हरे पेडों की कटान हो रही है ।वही कुछ लोगों ने बताया कि अगर रेजंर कैम्पियरगंज की संपत्ति की जांच कर दिया जाए तो तो पूरे मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है क्योंकि कैंपियरगंज क्षेत्र में वन माफियाओं की पहली पसंद बन चुके हैं वन रेंजर और तीन दरोगा उन्हीं की कदमों निशाने पर चल रहे हैं अभी पूरी तरीके से वन माफियाओं के साथ मिले-जुले हुए हैं।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728