Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एडिशनल एएसपी ने किया रेप!: बेहोश कर बनाए संबंध; पीड़िता की जुबानी

    उत्तर प्रदेश पुलिस के एक एडिशनल एसपी पर एक युवती ने रेप जैसा संगीन आरोप लगाया है

    पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि वह लखनऊ की ही रहने वाली है. वर्ष 2018 में वह राहुल श्रीवास्तव से फेसबुक के जरिए मिली थी. राहुल श्रीवास्तव वर्तमान में यूपी एटीएस में एएसपी के पद पर कार्यरत है. उस समय उसकी उम्र 16 से 17 वर्ष के बीच थी और वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. मुलाकात के दौरान राहुल श्रीवास्तव ने उसे यूपीएससी की परीक्षा क्लियर कराने का आश्वासन दिया था. जिसके लिए स्टडी मैटेरियल देने के बहाने वह उससे मिलने आते रहता था. वर्ष 2019 में राहुल श्रीवास्तव ने उसे स्टडी मैटेरियल देने और रिसर्च वर्क कराने के बहाने एक होटल में बुलाया. इसी दौरान होटल में उसने मुझे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया और बेहोश होने पर उसके साथ रेप किया. इसी दौरान आरोपी ने उसकी कुछ नग्न तस्वीरें खींच लीं. इन्हीं फोटो को दिखा कर राहुल श्रीवास्तव लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा और शारीरिक शोषण करता रहा.अप्रैल 2023 में जब पीड़िता राहुल श्रीवास्तव के द्वारा गर्भवती हुई तब उसे धोखे से अस्पताल में ले जाकर गर्भपात करा दिया. इसके बाद इस घटना की जानकारी राहुल के परिवारवालों को हुई तब राहुल की पत्नी जिनका नाम मानिनी श्रीवास्तव है, जो वर्तमान समय में लखनऊ विश्वविद्दालय के साइकॉलजी विभाग में प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं, साथ ही राहुल के दोस्त सौरभ, सतीश, विक्रम, सिद्धार्थ व अन्य के द्वारा उस पर दबाव बनाया गया कि यौन शोषण की शिकायत कहीं भी दर्ज कराई तो उसे जान से मार देंगे. साथ पीड़िता के परिवारवालों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. पीड़िता ने राहुल श्रीवास्तव से खुद को और अपने परिवारवालों की जान का खतरा बताया है.

    राहुल श्रीवास्तव की तैनाती एटीएस में है पर वह वर्तमान में पुलिस मुख्यालय से संबद्ध है। यहां उसे सोशल मीडिया सेल की जिम्मेदारी सौंपी गई है।- आशीष श्रीवास्तव, डीसीपी पूर्वी


    एटीएस में तैनात एडिशनल एसपी राहुल श्रीवास्तव पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता की शिकायत के बाद लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. राहुल के अलावा उसकी पत्नी मानिनी श्रीवास्तव, दोस्त सौरभ, सतीश, विक्रम, सिद्धार्थ व अन्य के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728