Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भारतीय स्टेट बैंक शाखा प्रबंधक और नगर अध्यक्ष ने गरीब असहाय को कंबल वितरण किया

    भारतीय स्टेट बैंक शाखा प्रबंधक और नगर अध्यक्ष ने गरीब असहाय को कंबल वितरण किया

    कैम्पियरगंज ब्यूरो गोरखपुर। बांसगांव संदेश।नगर पंचायत पीपीगंज के भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक और नगर पंचायत अध्यक्ष के द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम में शाखा प्रबंधक ने कहा की इस कड़ाके की ठंड में ठिठुरते हुए लोगों की गर्म कपड़े देकर लोगों की दुआएं मिलती है।इसी के लिए भारतीय स्टेट बैंक गरीबों को ठिठुरते हुए गरीब और असहायों की ठंड में मदद के लिए आगे आता है।


    उक्त बातें भारतीय स्टेट बैंक पीपीगंज के शाखा प्रबंधक हरिकेश सरोज ने कही। उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक पीपीगंज शाखा पर गरीब और असहायों को ठंन्ड से निजात दिलाने के लिए कंबल और गर्म कपड़े का वितरण किया गया।इस मौके पर उपस्थित लोगों के चेहरे पर गर्म कपड़े और कम्बल पा कर चेहरे खिल उठे।
    इस मौके पर मौजूद नगर पंचायत पीपीगंज के अध्यक्ष लक्ष्मन विश्वकर्मा ने कहा कि भारतीय स्टेट बैंक हमेशा गरीबों और असहायों की मदद के लिए आगे रहता है। इसी क्रम में स्टेट बैंक पीपीगंज की शाखा द्वारा पीपीगंज के गरीब और असहाय लोगों को गर्म कपड़े और कम्बल देकर बहुत ही पुनित कार्य किया है।इस मौके पर प्रमुख रूप से अनुराग दूबे, संदीप कुमार प्रसाद,विजय कुमार सिंह, तुफानी प्रसाद, राकेश चौधरी, समेत दर्जनों कर्मचारी और नगर के गरीब और असहाय लोग उपस्थित थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728