Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भूख हड़ताल के अंतिम दिन मोटरसाइकिल जुलूस निकाल कर्मचारियों ने दिखाई ताकत

    *भूख हड़ताल के अंतिम दिन मोटरसाइकिल जुलूस निकाल कर्मचारियों ने दिखाई ताकत*

     *कर्मचारियों के बुढ़ापे की रोटी लौटा दीजिए प्रधानमंत्री जी*– रूपेश

    *पुरानी पेंशन बहाल कर सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ करे प्रधानमंत्री* – श्याम नारायण शुक्ल


    गोरखपुर। 11जनवरी पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मंच के तत्वाधान में चल रहे भूख हड़ताल के अंतिम दिन कर्मचारियों ने रेलवे के सीपीओ ऑफिस पर भूख हड़ताल का कार्यक्रम रखा कार्यक्रम के समापन के पश्चात कर्मचारियों ने मोटरसाइकिल जुलूस निकालकर अपना विरोध जताया। भूख हड़ताल की अगुवाई कर रहे राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी देश का करोड़ों कर्मचारी आपका अपना अभिन्न अंग है इनके दर्द को सुनिए और कर्मचारियों के बुढ़ापे की रोटी पुरानी पेंशन लौटा दीजिए।
    राजस्व अमीन संग्रह के प्रांतीय उपाध्यक्ष पंडित श्याम नारायण शुक्ल ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया है देश के सम्पूर्ण मतदाताओं में आपके 2 करोड़ कर्मचारी भी हैं कृपया उसके हितों को ध्यान में रखते हुए पुरानी पेंशन बहाल करिए और सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ करिए।
    उपाध्यक्ष अशोक पांडे ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी नेहरू की गलतियों को सुधार कर धारा 370 समाप्त कर दिए अब हम उनसे अनुरोध करते हैं कि वह अटल जी की गलती को सुधार करते हुए पुरानी पेंशन बहाल करे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ के महामंत्री विनोद राय और संचालन दीपक चौधरी ने किया। इस अवसर पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के महामंत्री मदन मुरारी शुक्ल, कनिष्क गुप्ता, अनूप कुमार, तारकेश्वर शाही, रणधीर प्रताप शाही, त्रिपुरारी चौबे,वरूण वर्मा बैरागी,देवेश सिंह,अभय तिवारी, इजहार अली, आरपी भट्ट,एसके विश्वकर्मा,अजीत कुमार अजय कन्नौजिया विजय शर्मा विनीता सिंह सहित सैकड़ो कर्मचारी उपस्थित रहे।! 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728