Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले जालसाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    *सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले जालसाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार
    *

    तिवारीपुर पुलिस ने सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले आरोपी को हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया है।आज आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया।अदालत ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को जेल रवाना कर दिया है।

    तिवारीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अंकित कुमार शर्मा ने 20 जुलाई 2023 को तिवारीपुर थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया द्वारका, नई दिल्ली निवासी अजीत सिंह ने सचिवालय में सहायक समीक्षा अधिकारी पद पर नियुक्ति कराने के लिए 25 लख रुपए लिया। अंकित ने बताया कि काफी प्रयास के बाद जब उसे नौकरी नहीं मिली तो उसने अजीत सिंह से अपने पैसे की वापसी की मांग शुरू की। इस पर अजीत सिंह टाल मटोल करता रहा और कुछ दिनों के बाद फरार हो गया।

    इस मामले में तिवारीपुर थाने के सीनियर सब इंस्पेक्टर बांके यादव द्वारा मामले की जांच शुरू की गई और आरोपी अजीत सिंह समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा धारा 419 420 467 468 406 471 120B 504 506 आईपीसी के तहत दर्ज कर लिया गया। तभी से नामजद आरोपियों की तलाश पुलिस को थी। पुलिस सरगर्मी से आरोपियों को तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की रात हापुड़ जिले से अजीत सिंह को सब इंस्पेक्टर बांके यादव द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इसके पास से पुलिस ने अधिकारियों के फर्जी मोहर, बैंकों की फर्जी चेक व अन्य जालसाजी से जुड़े हुए दस्तावेज बरामद किए हैं।पुलिस ने आज आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से अपराध की गंभीरता को देखते हुए अदालत ने इसे जेल रवाना कर दिया है।इसके अन्य साथियों की भी पुलिस को सरगर्मी से तलाश है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728