Header Ads

ad728
  • Breaking News

    देवीपुर में निर्माणाधीन फायर स्टेशन का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण





    चौरीचौरा गोरखपुर। 
    मंडलायुक्त गोरखपुर  अनिल ढींगरा ने चौरीचौरा तहसील के देवीपुर में निर्माणाधीन फायर स्टेशन शुक्रवार को   निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि गेंहू की फसल के कटने से पूर्व मार्च तक प्रशासनिक भवन को हरहाल में तैयार कर दें ताकि चौरीचौरा में फायर सर्विस को स्थापित किया जा सके।

     
       कमिश्नर ने पुलिस विभाग के निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता मान सिंह से फायर स्टेशन के कार्य को पूरा करने का समय पूछा। अधिशासी अभियंता ने बताया कि प्रशासनिक भवन लगभग तैयार है। कर्मचारी आवास व अन्य निर्माण कार्य जुलाई तक पूरा करा लिया जाएगा। मंडलायुक्त  ने आवास के बारे में जानकारी ली। उन्होंने पूछा कि कितने आवास, बैरक और कितने टाइप के भवन बन रहे है। अधिशासी अभियंता ने नख्सा के साथ उन्हें बताया कि टाइप 'ए' टी बीएचके के दो और टाइप 'बी' दो बीएचके के 24 आवास का निर्माण हो गया है। सभी आवास में टाइल्स और अन्य फिटिंग कार्य शुरू हुआ है।


     कमिश्नर ने टाइप ए व टाइप बी के एक एक आवास का निरीक्षण भी किया। कमिश्नर ने कहा कि मार्च तक कार्य पूरा होने के बाद से फायर सर्विस की टीम हरहाल में शिफ्ट हो जाएगी। उन्होंने विभाग के निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि कार्य मे तेजी लाएं और समय पर कार्य पूरा करके रिपोर्ट दें। निरीक्षण के दौरान एसडीएम प्रशांत वर्मा, नायब तहसीलदार संजय कुमार सिंह, लेखपाल अमरीश सिंह, फायर सर्विस के इंस्पेक्टर शांतनु कुमार यादव व अन्य संबंधित कर्मचारी उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728