Header Ads

ad728
  • Breaking News

    इलु- इलू के चक्कर मे पूर्व प्रधान गये जेल


    इलु- इलू के चक्कर पूर्व प्रधान गये जेल..

    .....साहब! उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दिया, उसे सजा तो मिलनी ही चाहिए..



    गगहा गोरखपुर।.....गगहा थाना एरिया के एक गांव की मुस्लिम युवती ने गांव के ही एक व्यक्ति के ऊपर शादी का झांसा देकर सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाने के साथ युवती की शादी होने के बाद भी पीछा नहीं छोड़ने के साथ उससे अपने शौहर को छोड़ने का दबाव बनाया. महिला अपनी ससुराल छोड़ जब गांव पहुंचकर व्यक्ति को फोन कर अपने आने की जानकारी दी और शादी का दबाव बनाई,तब व्यक्ति ने दूरी बनाना शुरू किया, थक-हार कर महिला गगहा पुलिस को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

    ....तीन साल पहले युवती युवक के सम्पर्क में आई

    गैर सम्प्रदाय से सम्बन्ध रखने वाली युवती ने बताया कि आते जाते गांव के ही युवक से बातचीत के बाद युवक ने शादी का झांसा देकर पिछले करीब तीन साल से सम्बन्ध बनाए रखा.शादी के बारे में बातचीत करने पर टाल देता था.

    ....घर वाले जहां रिश्ता कि बात करते वहां शादी काट देता था

    युवती ने बताया कि घर वाले मेरी शादी की बात जहां भी चलाते वह उनको फोन करके हमारे सम्बन्धो को बता कर शादी काट देता था.घर वालों ने बड़ी मशक्कत से हमारी शादी उरुवा थाना एरिया के एक गांव में शादी तय कर दी. एक मई2023 को हमारी निकाह हो जाने के बाद हम ससुराल चली गई.

    ..... ससुराल जाने के बाद फोन कर करता था परेशान, वहां भी बनाया सम्बन्ध

    बकौल युवती ने बताया कि शादी के बाद हम अपने शौहर के साथ हंसी-खुशी रह रहे थे अचानक एक दिन युवक ने फोन कर मुझे तस्वीर वायरल करने की धमकी देने लगा,मैं हाथ जोड़कर मिन्नतें कर रही थी कि मेरी जिंदगी से चले जाओ मुझे अपने शौहर के साथ जिंदगी जीने दो लेकिन वह माना नहीं हमारे ससुराल धमक पड़ा.और जबरदस्ती मेरे ससुराल में ही सम्बन्ध बनाया.जब मेरे ससुराल वालों को इस बात की जानकारी हुई तो वह रखने को तैयार नहीं हो रहे हैं.

    .....शौहर को छोड़कर घर आ जाओ में शादी कर लूंगा

    युवती ने बताया कि जब घर वालो को हमारे सम्बंधों की जानकारी हुई तो वह रखने को तैयार नहीं हो रहे हैं.जब युवक से बात हुई तो वह कहां की अपने शौहर को छोड़कर अपने घर चली आओ हम शादी कर लेंगे लेकिन हमें एक सप्ताह घर आए हुए हो गया अब वह शादी से इंकार कर रहा है.

    ..... उसने हमें बर्बाद कर दिया उसे सजा दिलवा कर रहूंगी

    युवती ने बताया कि शादीशुदा युवक ने हमारी जिंदगी बर्बाद कर दिया है हमें कहीं का नहीं छोड़ा है उसकी वजह से हमारी जिंदगी नर्क बन गई है.उसे सजा दिलवा कर ही चैन से बैठूंगी.

    इस सन्दर्भ में थानाध्यक्ष गगहा दीपक कुमार सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए, आरोपी युवक को करवल मझगांवा चौराहे पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728