Header Ads

ad728
  • Breaking News

    श्री बाला जी चैरिटीबल ब्लड सेंटर का भव्य उद्घाटन एक यूनिट रक्तदान तीन जरूरतमन्दों का जीवन बचाता है- विजय कुमार श्रीवास्तव

    श्री बाला जी चैरिटीबल ब्लड सेंटर का भव्य उद्घाटन।
    एक यूनिट रक्तदान तीन जरूरतमन्दों का जीवन बचाता है- विजय कुमार श्रीवास्तव।

    रक्तदान महादान- भोजपुरी लोकगायिका अनुपमा यादव।

    शहर के वरिष्ठ समाजसेवी विजय कुमार श्रीवास्तव ने अंतरराष्ट्रीय लोकगायिक अनुपमा यादव और शहर के तमाम गणमान्य नागरिकों के उपस्थिति में फीता काटकर श्री बाला जी चैरिटेबल ब्लड सेंटर का शुभारंभ किया।

    विजय कुमार श्रीवास्तव ने आज के परिवेश में अच्छे और विश्वनीय ब्लडबैंक की आवश्यकता है, और श्री बालाजी चैरिटेबल ब्लड सेंटर इसकी कसौटी पर खरा उतरेगा। किसी भी रक्तवीर द्वारा रक्तदान के पश्चात तीन महीने के अंदर पुनः शरीर में रक्त बन जाता है और रक्तदाता कई बीमारियों से बंचा रहता है।
    संस्था के संचालक डॉ. अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उद्घाटन के दौरान गोरखपुर के रक्तवीरों ने 49 यूनिट रक्त दान किया जिससे भविष्य में कई लोगों को जीवनदान देगा।
    भोजपुरी लोकगायिका अनुपमा यादव ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है। ब्लडबैंक एक सा जगह होता है जंहा मजहब या जात पात नही सिर्फ इंसानियत दिखता है। इंसान कितना अनमोल है सबका खून एक है बस हमें मानवता धर्म का पालन करते हुए रक्तदान करना चाहिए और दूसरे को भी प्रेरित करना चाहिए।
    संयोजक के तौर पर ई. पारस नाथ गुप्ता, सुनील कुमार राय, ऋषभ गुप्ता, जयंत श्रीवास्तव, मोहनीश शर्मा, सूर्य प्रकाश राय, ओंकार यादव, विशाल कुमार, सुकन्या, नंदिनी एवम डॉ. अजय कुमार के साथ साथ तमाम डॉक्टर, चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े कर्मयोगी एवम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728