Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोला थाना क्षेत्रमें पिछले माह हुई चोरियों का पर्दाफाश नही कर पाई गोला पुलिस



    चोरियों की मॉनिटरिंग स्वयं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व सी ओ गोला के द्वारा होता रहा
    चोरियों का पर्दाफाश न होने से ब्यवसायियो में भारी आक्रोश
     
    उउयउउउगोला गोरखपुर 11 बांसगांव संदेश।गोला थाना क्षेत्र में बिगत दिनों हुई विभिन्न चोरियों का खुलासा पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई है।पिछले माह में गोला उपनगरमें बारह दिन के अंतराल में कुल चार चोरियां हुई।जिसकी।मॉनिटरिंग स्वयं सी ओ गोला रतनेश्वर सिंह व एस पी आर ए. जितेन्द्र कुमार करते नजर आए ।लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी किसी भी चोरी का पर्दाफाश नही हो पाया। जबकि इसी चोरी की घटना को देखते हुए कप्तान ने कोतवाल छत्रपाल सिंह व दो एस आई व एक पुलिस को लाइन में भेज दिया था। इस पुलिसिया कार्यवाही पर क्षेत्र में जबरदस्त आक्रोश ब्याप्त है। लोगो का कहना है कि जिस चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में स्वयं राजपत्रित अधिकारी हाथ बढ़ा दें और पर्दाफाश न हो पाये । यह एक यक्ष प्रश्न शासन प्रशासन के समक्ष खड़ा हो चुका है।
    बताते चले कि गोला थाना क्षेत्र में पिछले 30 जनवरी से 17 फरवरी तक हुई निरन्तर छह चोरिया आज भी पुलिस के गले का फास बनी हुई है। इन चोरियों पर क्रमश एक नजर डाला जाय तोएक महीने में उपनगर में ही हुई भीषण चोरियो में 17 फरवरी नगर पंचायत गोला के वार्ड नंबर 16 गोपालपुर स्थित दुर्गेश वर्मा बर्तन भंडार एंव सुनीता ज्वेलर्स की दुकान में सेंध काटकर तीस ग्राम सोने के जेवरात, ढाई किलो चांदी व पच्चीस हजार नकदी उठा ले गयें. 
    बीते 5 फरवरी की रात उपनगर स्थित थाने के बगल में चंदन ज्वेलर्स की दुकान में चोरी.

    - 5 फरवरी की रात ही उपनगर सेमरी मोड़ पर शीतला ज्वेलर्स व पशु दवा घर में ताला तोड़कर व सेंध मारकर चोरी.- 5 फरवरी को ही थाने से चंद कदम की दूरी पर खड़ी ट्रक का डीजल चोरी तथा कई घरों से धान की बोरी चोरी.

    30 जनवरी को देवकली स्थित मंदिर से चोरी. इस सब चोरीयो का पर्दाफाश आज तक नही हो पाया है।जिससे एक तरफ ब्यवसाई दहशत में हैं वही दूसरी तरफ पर्दाफाश न होने से आक्रोशित भी है। क्षेत्र के लोगो का कहना है कि सी एम का जनपद होते हुए घट रही घटनाएं इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि कही न कही कानून ब्यवस्था में लोचा है।सूबे के मुखिया की अपेक्षा पर जनपद प्रशासन खरा उतरने में काफी दूर दिखायी पड़ रहा है। इस ब्यवस्था से जन मानस में भारी असन्तोष ब्याप्त है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728