Header Ads

ad728
  • Breaking News

    उप डाक घर गोला पर सरवर न होने के कारण ग्राहक हुए हलकान



    गोला गोरखपुर। बांसगांव संदेश। 
    जनपद के दक्षिणांचल में गोला तहसील मुख्यालय के उप डॉकघर गोला का सोमवार की सुबह से सर्वर खराब होने के कारण डाकघर पर पहुचे उपभोक्ता बेहद परेशान दिखे।सर्वर खराब होने के कारण डॉक घर पर कोई भी कार्य सम्पन्न नही हो पाया।डॉक घर कर्मी भी अपने काउंटर पर सन्नाटा मारे बैठे पड़े थे।डॉक घर की इस ब्यवस्था से उपभोक्ताओं में भारी असन्तोष दिखा।
    प्राप्त बिबरण के अनुसार गोला उपडाक घर का सारा सिस्टम बी एस एन एल से सम्बद्ध है।सोमवार की सुबह से ही बी एस एन एल का सर्वर खराब हो गया जिससे डाक घर का कोई भी कम्प्यूटर संचालित नही हुआ।जिसके कारण डाकघर का पूरा काम ठप पड़ गया। डाकघर गोला के उपडाक पाल सुरेश प्रसाद का कहना है कि सर्वर की समस्या इस डाकघर पर बराबर बनी रहती है ।जिससे डाकघर का कार्य बाधित हो जाता है ।डाकघर पर आने वाले उपभोक्ता मायूस होकर अपने घर लौटते है। हम लोग सरवर खराब होने पर पूरे दिन बैठे रह जाते है। अपने ग्राहकों को सेवा उपलब्ध करा कर संतुष्ट नही कर पाते है।इस बात का मलाल हम लोगो मे बना रहता है।  
    बी एस एन एल गोला के टेक्नीशियन पांडेय से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बी एस एन एल कही फाल्ट हुआ है। अधिकारी लगे हुए है। जब इस प्रकरण पर एस डी ओ टेलीफोन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सर्वर खराब होने की सूचना मिली है।माल्हनपार के पास ट्रांसमिशन का तार कही कट गया है ।टीम सर्च कर रही है।प्रयास है कि जल्द ही शिकायत का निपटारा कर दिया जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728